पति को बांधकर 7 लोगों ने उसकी पत्नी संग किया यह काण्ड

आए दिन बढ़ रही बलात्कार और अपराध की घटनाएं अब थमने के लिए तैयार नहीं है. ऐसे में हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई है जसिने सभी को हैरान कर दिया है. यह खबर सरायकेला-खरसावां जिले की है जहाँ पर कुछ व्यक्तियों ने पहले तो महिला के पति को बंधक बना लिया और फिर उसके बाद महिला को आपत्तीजनक फोटोज खिंचवाने के लिए मजबूर किया है. इस बारे में महिला ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है और आपको यह भी बता दें कि आरोपियों ने इस वारदात को विराजपुर रेलवे स्टेशन के पास अंजाम दिया.

पुलिस ने बताया है कि महिला ने आरोप लगाया है कि 'आरोपियों ने इस दौरान महिला के साथ दुष्कर्म की भी कोशिश की.' खबरों के अनुसार यह मामला 15 सितंबर का बताया जा रहा है और मामला पुलिस के सामने आने के बाद पुलिस ने तुरंत जांच शुरू कर दी है. अब आरोपियों की तलाश जारी है. वहीं आने वाली खबरों के अनुसार जिले के विराजपुर रेलवे स्टेशन के पास कुछ व्यक्तियों ने एक व्यक्ति को बंधक बनाया और कथित तौर पर उसकी पत्नी को एक वीडियो के लिए आपत्तिजनक तस्वीरें खिंचवाने के लिए मजबूर किया.

महिला के चिल्लाने की वजह से आरोपी अपराध करने पर असफल रहे जिसके बाद वह उसे नजदीक की आपत्तिजनक तस्वीरें खिंचवाने के लिए उसे कहा. बाद में पुरुषों ने दंपती को धमकी दी कि यदि उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी तो वह महिला की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल कर देंगे.

एमपीसीए का बदला मन अब इंदौर में होने वाले मैच में बना संशय

माँ के साथ कमरे में आशिक को देख बौखलाया बेटा, कर दिया यह काम

तीन साल तक मोबाइल में पोर्न फिल्म देखकर बेटी संग करता रहा हैवानियत

Related News