माँ के साथ कमरे में आशिक को देख बौखलाया बेटा, कर दिया यह काम
माँ के साथ कमरे में आशिक को देख बौखलाया बेटा, कर दिया यह काम
Share:

आए दिन बढ़ने वाले अपराध के मामले में हाल ही में एक घटना फिर से उत्तर प्रदेश से सामने आई है इस घटना में एक लड़के को तीन लोगों ने बहुत बेरहमी से मारकर खेत में फेंक दिया. खबरों के अनुसार यह घटना हमीरपुर की है जहाँ तीन लोगों ने एक युवक को बड़ी बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया और इसके बाद आरोपी युवक के शव को एक खेत में फेंक दिया और वहां से फरार हो गए. जब इस मामले की सूचना पुलिस को लगी तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर युवक के शव को अपने कब्जे में ले लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया.

आपको बता दें कि यह मामला पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर दर्ज कर लिया है और अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. खबरों के अनुसार वहीं जिले के जलालपुर इलाके में अवैध संबंधो की शंका में व्यक्ति की शुक्रवार को धारदार हथियार से हत्या कर दी गई और उसके बाद उसके शव को खेत में फेंक दिया गया. पुलिस ने यह भी बताया है कि गांव के बालकेश (45)की हत्या अवैध संबंध को लेकर की गई है मरने वाले लड़के के भाई नन्दराम ने यह खुद बताया है कि (मृतक) बालकेश के अवैध सम्बंध गांव के ही आशीष की मां से थे और कई बार इस मामले में मारपीट भी हो चुकी थी लेकिन यह इतना बढ़ जाएगा कोई नहीं जानता था.

अब पुलिस ने नन्दराम की लिखित शिकायत पर आशीष, चिरंजी, मंगल आदि तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है वहीं शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अब मामले की अच्छे से तहकीकात की जा रही है.

बेटी को इस अवस्था में देख बिगड़ी सौतेले बाप की नियत, कर दिया घिनौना काम

बाबा ने महिला के शरीर की शुद्धि करवाने के लिए उतरवाए कपडे और फिर..

दसवीं के दो छात्रों ने लगाई खुद को आग, वजह कर देगी सन्न

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -