पत्नी ने शराब पीने से रोका तो पति ने उठा लिया बड़ा कदम, जाँच में जुटी पुलिस

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक बीवी ने पति को शराब पीने से रोका तो उसने गुस्से में जहर खा लिया। घटना के पश्चात् पति को गंभीर स्थिति में जिला हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। घटना छतरपुर जिले के बमीठा थाना इलाके के गंगवाहा गांव की है। यहां रहने वाले रामप्रसाद आदिवासी (55 साल) प्रतिदिन शराब पीकर हंगामा मचाते हैं। पिछले दिन रामप्रसाद की बीवी शांति ने जब उसे शराब पीने से रोका तो उसने गुस्से में आकर जहरीला पदार्थ खा लिया। मामले के पश्चात् बेटे ने एंबुलेंस बुलाकर उसे हॉस्पिटल पहुंचाया।

वही रामप्रसाद की शराब की आदत से उसके घर के लोग परेशान रहते है। वह खेती किसानी का काम करता है तथा अपनी मेहनत की पूरी कमाई दारु पीने में ही खर्च कर देता है। शराब की आदत के कारण उसके घर की स्थिति भी खराब है। बीवी के शराब पीने से इंकार करने पर रामप्रसाद अक्सर बीवी के साथ मारपीट तथा गाली गलौच करता है। 

वही रामप्रसाद के पुत्र अरविंद आदिवासी के मुताबिक, उसके पिता शराब पीकर घर में गाली गलौच तथा मारपीट करते थे। जिसके चलते मां ने शराब पीने से इंकार किया। जब पिता मां से मारपीट कर रहे थे, तो दोनों भाइयों ने उन्हें समझाने का प्रयास किया जो कि उन्हें नागवार गुजरी तथा रोष में आकर उन्होंने गेंहू में रखने वाली दवाई खा ली। छतरपुर के जिला हॉस्पिटल में उनका उपचार जारी है। 

100 लोगों की भीड़ ने दो प्राइवेट बसों में लगा दी आग, यात्रियों ने भागकर बचाई जान

दो लड़कियों को बंधक बनाकर सालों तक किया बलात्कार, अब पीड़िताओं को पुलिस ने किया रेस्क्यू

सिक्किम: गंगटोक में प्रेमिका की हत्या के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

Related News