100 लोगों की भीड़ ने दो प्राइवेट बसों में लगा दी आग, यात्रियों ने भागकर बचाई जान
100 लोगों की भीड़ ने दो प्राइवेट बसों में लगा दी आग, यात्रियों ने भागकर बचाई जान
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के भरूच शहर के बाहरी इलाके में एक बस के नीचे आकर बुजुर्ग की मौत होने के बाद आक्रोशित लोगों की भीड़ ने दो निजी बसों में आग लगा दी. पुलिस के अनुसार, भीड़ की इस हिंसा में कोई जख्मी नहीं हुआ क्योंकि दाहेज स्थित फर्म की दो बसों के सभी सवार सभी मुसाफिर आग के विकराल रूप लेने से पहले ही उतर गए. भीड़ में लगभग 100 लोग शामिल थे. 

पुलिस ने बुजुर्ग की मौत और भीड़ द्वारा बसों को आग लगाने को लेकर दो अलग-अलग FIR दर्ज की हैं. पुलिस निरीक्षक ए के भारवाड़ ने कहा कि, शेरपुर बस स्टैंड पर रात लगभग नौ बजे एक प्राइवेट कंपनी की बस से कुचल कर इस्माइल मंचवाला (65) नामक एक वरिष्ठ नागरिक की मौत हो गई, जिससे कुछ स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए. बाद में, करीब 100 स्थानीय लोगों की भीड़ ने दो बसों को आग के हवाले कर दिया. इस घटना में कोई भी जख्मी नहीं हुआ, क्योंकि सभी यात्री जल्दी से नीचे उतर गए.’’

इस घटना के बाद मौके से फरार हुए अज्ञात बस ड्राइवर के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने और इसकी वजह से मौत होने का केस दर्ज किया गया है. अधिकारी ने यह भी बताया कि एक अन्य प्राथमिकी लगभग सौ लोगों की भीड़ के खिलाफ, हमला करने और दंगा फैलाने के आरोप में दर्ज की गई है. वहीं, जानकारी मिलते ही स्थानीय दमकल कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और बसों में लगी आग पर नियंत्रण पाया. इस घटना के सिलसिले में अब तक किसी को अरेस्ट नहीं किया गया है.

ओडिशा सरकार ने भ्रष्टाचार के आरोप में IAS अधिकारी विनोद कुमार को बर्खास्त किया

नकली कोरोना वैक्सीन के निर्माण से देशभर में हड़कंप, STF ने जब्त किया करोड़ों का फर्जी माल

राजस्थान पुलिस की क्रूरता, दो बच्चों को सड़क पर बेरहमी से पीटा.., एक बच्चा वेंटीलेटर पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -