रूठी पत्नी को मनाने मायके गया शौहर और 25 बार चाकू घोंपकर ले ली जान

हाल ही में एक अपराध का मामला नई दिल्ली से सामने आया है. इस मामले में एक पति को अपनी पत्नी का मायके जाना इतना नागवार गुजरा कि उसने चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार इस मामले में आरोपी पति की पहचान जमाल नासिर (Jamal Nasir) के रूप में हुई है और उसकी पत्नी का नाम निगार (Niggar) था. इस मामले में पति के हमले में बुरी तरह से घायल निगार को अस्पताल ले जाया गया. और वहां इलाज के दौरान दो दिन बाद उसकी मौत हो गई. इस मामले में वारदात के बाद से ही आरोपी पति फरार है और उसकी खोज की जा रही है.

आपको बता दें कि यह मामला दिल्ली के अंबेडकर नगर का है. इस मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर फरार पति की तलाश शुरू कर दी है. इस मामले में पुलिस ने कहा कि वह जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लेंगे. इस मामले में पुलिस ने पति पक्ष से कुछ लोगों को हिरासत में लिया है और उसने पूछताछ कर रही है. वहीं इस मामले में लड़की पक्ष ने बताया है कि ''उनकी बेटी का पति काफी शराब पीता था और आए दिन नशे में धुत होकर उनकी बेटी के साथ मारपीट करता था. इसलिए बेटी पति के शराब पीने और मारपीट से परेशान होकर मायके चली आई. शब्बे-ए-बरात के दिन उसके पति के बहुत जिद करने पर बेटी को उसके साथ घर भेज दिया लेकिन उसने उसे मार डाला.''

खबरों के मुताबिक़ इस मामले में आरोपी पति ने पत्नी के छोटे भाई मसरूर उर्फ मोनू के पास ही निगार पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया और हो गया फरार. वहीं घायल निगार को उसका भाई मशरूर तुरंत ऑटो में बैठा कर एम्स ट्रॉमा ले गया जहां पर इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

शादी से इंकार करना छात्रा को इस कदर पड़ा महंगा

कलयुगी बाप ने अपनी ही बेटियों को इतना मारा की हो गई मौत

मोगा में आबकारी विभाग ने मारी रेड, भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त

Related News