पति ने बनाया इस मशहूर एक्ट्रेस का डिलीवरी वीडियो, इंटरनेट पर हुआ वायरल

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा चारू असोपा इन दिनों सिल्वर स्क्रिन से दूर अपने परिवार के साथ जिंदगी का आनंद ले रही हैं। चारू असोपा ने 6 महीने पहले बेटी जियाना को जन्म दिया है जिसके बाद वो उसी की परवरिश में व्यस्त हैं। चारू अपनी बेटी और निजी जिंदगी से जुड़े सभी व्लॉग्स यू-ट्यूब पर साझा करती रहती हैं। राजीव सेन तथा चारू असोपा दोनों ही यू-ट्यूब चैनल के लिए ये व्लॉग्स बनाते हैं।

वही अब चारू असोपा का एक पुराना व्लॉग सुर्ख़ियों में आ गया है। दरअसल, चारू के व्लॉग वीडियो प्रशंसकों को बहुत पसंद आते हैं। ऐसे में अब चारू असोपा का डिलीवरी व्लॉग प्रशंसक बहुत देखना पसंद कर रहे हैं तथा ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो गया है। इस व्लॉग में चारू ने डिलीवरी से पहले पैकिंग से लेकर तथा लास्ट तक की डिटेल्स प्रशंसकों के साथ साझा की है। व्लॉग को उनके पति राजीव सेन शूट करते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि चारू असोपा ने 6 महीने पहले बेटी को जन्म दिया था। इसके साथ ही राजीव एवं चारू का रिश्ता भी हमेशा से ही चर्चाओं में रहा है। इस कपल की शादी से लेकर तकरार तक की खबरें जमकर सुर्खियां बटोरती हैं। फिलहाल राजीव और चारू हैप्पी मैरिड लाइफ बेटी के साथ एंजॉय कर रहे हैं।

कैमरे के सामने इस एक्ट्रेस ने तोड़ी मर्यादा, नहाते हुए शेयर कर डाला वीडियो

इस मशहूर एक्टर पर आया उर्फी जावेद का दिल, बोलीं- 'वो मुझे बहुत अच्छे लगते हैं'

वॉशरूम जाने के लिए इस मशहूर एक्ट्रेस ने लगाई दौड़, पैपराजी को देख बोलीं, 'जाने दो वरना...'

Related News