गैर मर्द के साथ थे संबंध, भाई के कमरे मे बेटे के सामने पत्नी को दी भयानक सजा

नई दिल्ली : पत्नी जब बेवफाई करे तो गुस्से में पति किस कदर हैवान बन जाता है इसकी बानगी देश की राजधानी दिल्ली में देखने को मिली. अवैध संबंध के शक के चलते एक युवक ने बेटे के सामने अपनी पत्नी की चाकू से ताबड़तोड़ 30 वार करके हत्या कर दी. आरोपी के सिर पर हैवानियत इस कदर सवार थी कि उसने बीच बचाव करने आए अपने बेटे को भी चाकू मारकर घायल कर दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना दिल्ली के दिलशाद गार्डन की है. आरोपी युवक अपनी पत्नी और 15 साल के बेटे के साथ रहता था आरोपी को शक था कि उसकी पत्नी के किसी गैर मर्द के साथ संबंध है और उसकी पत्नी उससे फ़ोन पर बात करती थी. आरोपी ने अपनी पत्नी का मोबाइल नंबर भी बदल दिया लेकिन इसके बाद भी वह गैर मर्द से बात करती थी. इसी के चलते आरोपी ने अपनी पत्नी को भाई के कमरे में बंद कर उसपर चाकुओ से हमला कर मार डाला. आरोपी ने बेटे के सामने वारदात को अंजाम दिया. इतना ही नही आरोपी गुस्से में इस कदर पागल हो गया कि उसने बीच बचाव करने आये अपने बेटे पर भी चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

घायल बच्चे को हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है. वही पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. हिरासत में लिए गए आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है और पत्नी के किसी और मर्द से संबंध होने की बात कही है. पुलिस के मुताबिक आरोपी का बेटा अब खतरे से बाहर है लेकिन अभी वह बयान देने की स्थिति में नही है.

किरायेदार के प्यार में पागल हुई मकान मालकिन, फिर हर दिन रूम में होती रंगरेलियां

मां के बॉयफ्रेंड के साथ संबंध बनाते हुए पकड़ी गई बेटी, फिर हुआ ये अंजाम

आशिक के बाहो आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई 3 बच्चे की मां

पति नौकरी पर जाता और पत्नी नौकर के साथ शुरू हो जाती

 

Related News