जीजा के साथ जाना चाहती थी पत्नी, पति ने ले ली जान

इंदौर. अपनी बड़ी बहन के घर की बात पर एक महिला को उसके पति ने मर डाला. महिला अपने जीजा के साथ बहन के घर जाने का बोल रही थी इससे उसके पति को गुस्सा आ गया. इसके बाद पति ने दो साल की बच्ची के सामने ही लाठी से पीट-पीटकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी. इतना ही नहीं बीच-बचाव करने आए पड़ोसियों की भी पिटाई की.

मामला द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के आकाश नगर का है. यहां रहने वाली उर्मिला अपने जीजा के साथ अपनी बड़ी बहन के घर हातोद जाना चाहती थी, लेकिन महिला के पति गोलू ने मना कर दिया. जीजा के जाने के बाद उनके बीच विवाद भी हुआ. सोमवार सुबह फिर इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया था. 

विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच हाथपाई की नौबत आ गई और इसी में गोलू ने उर्मिला को जोर से धक्का दे दिया, जिससे उसका सिर दीवार पर टकरा गया और वह घायल हो गई. बाद में पति उसे डंडे से पीटने लगा. 

उसने लाठी ले पत्नी की पिटाई करना शुरु कर दिया. इस दौरान शोर सुनकर मौके पर पहुंचे पड़ोसियों पर भी आरोपी ने लाठी से हमला कर दिया. पड़ोसियों ने उर्मिला की बहन को फोन पर सूचना दी. मौके पर पहुंचकर उर्मिला की बहन ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंची और आरोपी को पकड़ लिया है.

गैंगरेप कर खून से लथपथ महिला को सड़क पर फेंका

बैंक ऑफ बड़ौदा में फ़िल्मी स्टाइल में हुई चोरी

पत्नी और बेटी पर ही फेंक दी तेज़ाब

 

Related News