बैंक ऑफ बड़ौदा में फ़िल्मी स्टाइल में हुई चोरी
बैंक ऑफ बड़ौदा में फ़िल्मी स्टाइल में हुई चोरी
Share:

मुंबई: फिल्मों में बैंक चोरी करने के कई तटीके आपने देखे होंगे. लेकिन असल ज़िन्दगी में ऐसा कुछ होता होगा आपने सोचा भी नहीं होगा. बैंक चोरी का एक ऐसा मामला सामने आया है जो बिलकुल फ़िल्मी है. नवी मुंबई के जुई नगर में बैंक ऑफ बड़ौदा जब रविवार की छुट्टी के बाद बैंक खुला तो सबके होश उड़ गए. चोरों ने लॉकर तोड़ कर उसमे रखे जेवर और पैसे उड़ा ले गए. 

ताजुब की बात ये है की चोरों ने सुरंग बना कर चोरी की थी. इस वारदात को अंजाम देने के लिए चोरों ने 5 महीने पहले से ही तैयारी शुरू कर दी थी. सुरंग बनाने के लिए उन्होंने बैंक के पास ही एक दुकान किराये पर ली थी. चोरों ने दुकान से बैंक तक करीब 25 फुट लंबी सुरंग खोद कर चोरी को अंजाम दिया. किराये की दुकान में 5 महीने वो दिन में किराना स्टोर चलाते थे और रात में सुरंग खोदते रहे. दुकान मालिक से लेकर आसपास के सभी लोगों से पूछताछ हो रही है. किराये के लिए बनाए अग्रीमेंट की भी जांच हो रही है. 

नवी मुंबई पुलिस आयुक्त हेमंत नगराले ने बताया कि, चोरों ने कुल 225 लॉकरों में से 30 लॉकर तोड़कर उसमे रखे कीमती सामान चुरा कर ले गए हैं. जिनके लॉकर हैं उन्हें बुलाकर चोरी गई कुल रकम का पता लगाया जा रहा है.  सानपाडा पुलिस में मामला दर्ज कर जांच शुरु हो चुकी है. आसपास के सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है.

पत्नी और बेटी पर ही फेंक दी तेज़ाब

सरकार दे रही जलमार्ग से परिवहन को बढ़ावा

गोवा सरकार की नीतियों से नाराज खनन उद्यमी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -