पत्नी की इस आदत से परेशान हो गया पति और खरीद डाले 55 हजार कपड़ें

हर घर में पत्नी की रोज़ सुबह उठकर सबसे बड़ी परेशान होती थी है कि वो आज क्या पहने? सभी महिलाओं का ये कहना होता है कि, मेरे पास पहनने को कुछ नही है? मेरे पास कपड़े नही हैं? ऐसे में एक पति ने हाल ही में अपनी पत्नी की इस उलझन को हमेशा के लिए ही खत्म कर दिया. उसने कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद पत्नी को कभी कपड़ों के मामले में कोई शिकायत नही हुई.

हम बात कर रहे हैं 83 साल के पॉल ब्रूकमैन के बारे में जिन्होंने अपनी पत्नी के लिए एक या दो नहीं बल्कि पूरे के पूरे 55 हज़ार ड्रेसेस खरीद दी. जी हाँ... लेकिन उन्होंने इतनी सारी ड्रेसेस एक बार में नहीं खरीदी बल्कि वो ऐसा पिछले 57 सालों से आज तक कर रहे हैं. अब तक पॉल की पत्नी मार्गोट ब्रूकमैन के पास कुल 55 हज़ार ड्रेसेस हो गई हैं.

इस बारे में पॉल का कहना है कि, "मैं और मेरी पत्नी मार्गोट की मुलाकात जर्मनी के एक डांस हॉल में हुई थी. उस दिन हम दोनों पूरी रात डांस करते रहे और हमें प्यार हो गया." वहीं पॉल की पत्नी मार्गोट का कहना है कि, 'पॉल का ये हमेशा मानना रहा है कि मैं कभी भी एक ड्रेस को दोबारा ना पहनूं. इसलिए वो मेरे लिए पिछले 57 सालों से ड्रेसेस ला रहे हैं और मेरे पास करीब 55 हज़ार ड्रेसेस हो चुकी हैं. पॉल मेरे लिए आज तक ड्रेस लाते हैं. हम जब भी बाहर जाते हैं, मेरे पास हमेशा नई ड्रेस होती है.''

शर्टलेस होकर मांस बेचता है ये लड़का, वायरल हुई तस्वीरें

इस खबर को पढ़ने के बाद आप भी टॉयलेट जाने के पहले 10 बार सोचेंगे

आखिर पीला ही क्यों होता है इमोजी का रंग, जानिए कारण

Related News