इस खबर को पढ़ने के बाद आप भी टॉयलेट जाने के पहले 10 बार सोचेंगे
इस खबर को पढ़ने के बाद आप भी टॉयलेट जाने के पहले 10 बार सोचेंगे
Share:

ऑस्ट्रेलिया से हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे जानने के बाद तो आप भी वाशरूम जाने से पहले 10 बार सोचने को मजबूर हो जाएंगे. सूत्रों की माने तो यहाँ पर एक घर के टॉयलेट में एक बड़ा सा अजगर देखा गया. जी हाँ... और जब परिवार ने देखा अजगर को देखा तो उसके होश उड़ गए. सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीररे खुद तेजी से वायरल हो रही है. सूत्रों की माने तो ये घटना ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन में हुई है जहां पर Wynnum West में एक परिवार ने घर के टॉयलेट में अजगर को बाहर आते देखा.

अजगर देखने के बाद उन्होंने तुरंत ब्रिसबेन के स्नेक कैचर स्टेवर्ट लालोर को बुलाया गया. इस घटना का जिक्र ब्रिसबेन स्नेक कैचर ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए किया है. उन्होंने लिखा है कि, 'हमारे पास कॉल आया. जहां अजगर को जल्द से जल्द बाहर निकालने को कहा गया. बिना पड़ोसियों को बताए ये सब किया गया. अगर पड़ोसियों को पता चल जाता तो हंगामा खड़ा हो सकता था.' उन्होंने अपने इस पोस्ट के साथ दो तस्वीरें भी शेयर की हैं.

इस पोस्ट पर महज कुछ ही घंटों में 2 हजार से ज्यादा कमेंट्स और करीब 3 हजार शेयर्स हो चुके हैं. ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि ये अजगर सीवर के जरिए आया होगा. स्टेवर्ट लालोर ने इस बारे में ये भी कहा कि, 'अजगर ज्यादातर चूहे और बिल्ली को शिकार बनाने के लिए सीवर में घुस जाते हैं.'

आखिर पीला ही क्यों होता है इमोजी का रंग, जानिए कारण

घर से भागे हुए कपल को यहां शरण देते हैं महादेव, देखिए अनोखा मंदिर

अपने प्यार को समय देने के लिए इस स्कूल की टीचर्स को मिलती है लव लीव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -