आखिर ऐसा क्या हुआ कि PM मोदी के भाषण के बीच खाली हो गईं सैकड़ों कुर्सियां?

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में बात करें तो वह उन नेताओं में शामिल नहीं, जिनकी रैली या सम्मेलन में लोग कुर्सियां छोड़कर जाने लगें। हालाँकि हाल ही में ऐसा हुआ है। जी दरअसल अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में 'बूथ विजय सम्मेलन' के दौरान ऐसा हुआ। आपको बता दें कि वाराणसी के संपूर्णानंद संस्कृत विश्वव विद्यालय के मैदान में वाराणसी के सभी 3361 बूथों से 20 हजार से ज्यादा बीजेपी बूथ पदाधिकारी पहुंचे थे। ऐसे में यहाँ सभी घंटों से PM का इंतजार कर रहे थे, हालाँकि पीएम मोदी के भाषण के दौरान ही ये सब कुर्सी छोड़-छोड़कर जाते दिखाई देने लगे।

इस दौरान कुछ ही देर में सैकड़ों कुर्सियां खाली हो गईं। आपको बता दें कि इस 'बूथ विजय सम्मेलन' का मकसद था कि पीएम मोदी वाराणसी के सभी बूथों से जुटे बूथ पदाधिकारियों को विधानसभा चुनाव के लिए विजय का मंत्र देंगे। हालाँकि मोदी जी का कार्यक्रम अपने तय समय से करीब आधा घंटा देर से शुरू हुआ। ऐसा होने के चलते बूथ पदाधिकारियों के सब्र का बांध टूट गया और वह अपने सांसद और प्रधानमंत्री का भाषण बीच में ही छोड़कर जाने लगे। बाद में नतीजा यह हुआ कि सैकड़ों कुर्सियां पीएम मोदी के भाषण के दौरान ही खाली हो गईं।

वहीं भाषण छोड़कर जाने वाले लोगों से जब जाने की वजह पूछी गई, तो किसी ने मजबूरी कहा तो किसी ने दिलचस्प बहाने बनाए। किसी ने कहा उन्हें मीटिंग में जाना है तो किसी ने कहा वह चलते-फिरते मोदी जी का भाषण सुन रहें हैं। दूसरी तरफ BJP OBC मोर्चे के अध्यक्ष सोमनाथ मौर्य भी पीएम के भाषण के दौरान ही बाहर निकलते मिल गए। वजह पूछे जाने पर उन्होंने सफाई दी कि पहले तो भीड़ थी और 12 बजे से वे सभी लोग भूखे-प्यासे बैठे हैं। कुर्सियां खाली नहीं हुई हैं, लोग तो सिर्फ पेशाब करने बाहर निकल रहे हैं। कार्यक्रम समापन की ओर है, इसलिए जा रहें हैं।

बस्ती में बोले PM मोदी: 'इस समय जो वैश्विक हालात हैं।।।'

'मन की बात' में PM मोदी ने किया तंजानिया के 'किली पॉल' का जिक्र, बोले- 'लिप सिंक के उनके तरीके से।।।'

योगी और मोदी अपनी कुटिया में जाएं, राजनीति से उनका क्या मतलब: जया बच्चन

Related News