रिपोर्ट में दावा, हुवावे की मेट सीरीज के अगले फ़ोन में होंगे 5 कैमरे

चीन की शानदार स्मार्टफोन कंपनी हुआवेई की पी20 प्रो सीरीज काफी सफल रही है और जिसमें पीछे की तरह तीन कैमरों का सेट-अप लगाया गया था. जबकि अब कंपनी ने मेट सीरीज के अगले फोन में पांच रियर कैमरे की तैयारी कर ली है, जिसका नाम मेट 30 प्रो रखा गया है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स से यह जानकारी मिल सकी है.

बता दें कि हाल ही में एक रिपोर्ट में गुरुवार को कहा गया कि हुआवेई द्वारा दाखिल एक पेटेंट जो सीएनआईपीए (चायना नेशनल इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी एडमिनिस्ट्रेसन) में प्रकाशित किया गया है, उसमें फोन के पीछे की तरफ कैमरा लगाने के लिए बड़े आकार का कटआऊट देखने को मिला है. जिससे जानकारी है कि इसमें कंपनी रियर में 5 कैमरे दे सकती है.

उम्मीद है कि मेट 30 प्रो में पांच सेंसर्स को आयताकार आकार में लगाया जाएगा. इससे पहले कंपनी ने पी20, मेट 20 और नोवा सीरीज की सफलता को देखते हुए दिसंबर 2018 में कहा था कि 2018 में उसने 20 लाख से ज्यादा स्मार्टफोन बेचे है, जो कंपनी की अब तक की सबसे बड़ी बिक्री में से अव्वल है. इतना ही नहीं एक रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि हुआवेई ने एप्पल को पीछे छोड़ दिया है और दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी स्मार्टफोन निर्माता बन गई है. आपको बता दें कि हुवावे की वैश्विक बाजार में हिस्सेदारी का आंकड़ा 14.6 फीसदी पहुंच गया है.

एक बार फिर सामने आए Motorola P40 के फीचर्स, इस दमदार अंदाज में होगी एंट्री

खत्म होगा इन्तजार, इस दिन भारत आएगा दुनिया का पहला 48MP कैमरे वाला स्मार्टफोन

सैमसंग का अगला स्मार्टफोन Galaxy M10, सारे फीचर्स हुए लीक

ओप्पो का दमदार स्मार्टफोन F19, यहां किया जाएगा पेश

Related News