Huawei ने जारी किया Enjoy 8 सीरीज़ का पोस्टर

चीन की प्रमुख स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे ने Huawei Enjoy 8 सीरीज़ के नए मॉडलों को पेश करने का फैसला कर लिया है. इसका अंदाजा कंपनी द्वारा एक आधिकारिक पोस्टर लांच करने के बाद लगाया जा रहा है. कंपनी ने इससे पहले इस सीरीज का आखरी फोन पिछले साल दिसंबर में लांच किया था जो कि Enjoy 7S नाम से पेश किया गया था. पहले Enjoy 7 को साल 2017 के मध्य में लॉन्च किया गया था. जानकारी के मुताबिक Huawei Enjoy 8 सीरीज़ में Enjoy 8, Enjoy 8 Plus और Enjoy 8E स्मार्टफोंस को शामिल किया गया है.

कंपनी द्वारा जारी किए गए पोस्टर की मानें तो आज एक इवेंट के दौरान इन तीनों स्मार्टफोन्स को लांच किया जा सकता है. इस बात की जानकारी टेक न्यूज़ वेबसाइट TENAA पर प्रमाणित की गई है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इन तीनो स्मार्टफोन्स को 720 × 1440 पिक्सल HD+ रिजॉल्यूशन के साथ 5.7 इंच के डिस्प्ले से लैस किया जा सकता है. वहीँ इन स्मार्टफोन्स में 18:9 एस्पेक्च रेश्यो मौजूद होने की बात कही जा रही है. जानकारी के मुताबिक Huawei Enjoy 8 सीरीज़ के सभी मॉडल्स में 1.4GHz, ऑक्टा कोर प्रोसेसर इस्तेमाल किया जा सकता है.

हालांकि ये भी कहा जा रहा है कि इन तीनो फोन्स की रैम और इंटरनल स्टोरेज में अंतर देखने को मिल सकता है. वहीँ इन तीनों हैंडसेट्स के कैमरा फीचर्स व स्पेसिफिकेशन्स भी एक दुसरे से अलग हो सकते है. हालांकि कंपनी ने इन स्मार्टफोन्स के लांच की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन कंपनी ने एक पोस्टर जारी कर का कयासों का बाजार तेज कर दिया है.

 

डाटा लीक के मामले में घिरी फेसबुक ने बदली पालिसी

इस एप से घर बैठे खरीद सकेंगे 'कड़कनाथ मुर्गा'

गूगल स्ट्रीट व्यू सर्विस को केंद्र सरकार ने अपनाने से किया मना

 

Related News