ट्रांसफॉर्मेशन के बाद इस तरह बदल गया ऋतिक की बहन सुनैना का लुक, कैंसर से भी पीड़ित थी

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन को तो हर कोई जानता है हाल ही में कंगना और ऋतिक के काफी चर्चे भी सुनने में आये थे. लेकिन आज हम बात कर रहे है ऋतिक की बहन सुनैना रोशन की जिनका नाम शायद किसी ने भी ना सुना हो. सुनते भी कैसे क्योकि सुनैना हमेशा पर्दे के पीछे जो रहीं है. लेकिन सुनैना अपने परिवार की असली हीरो है. क्योकि जिस तरह उन्होंने अपनी जिंदगी को संभाला है उससे वो पूरे परिवार की हीरो बन गई हैं.

दरअसल सुनैना का वजन बचपन से ही बहुत ज्यादा था. इसलिए शायद उनके फिल्मो में न आने की वजह भी यह हो सकती है. इसके साथ ही 45 वर्ष की सुनैना कैंसर की बीमारी भी पीड़ित थी. जब सुनैना अपने पिता राकेश रोशन के साथ फिल्म 'क्रेजी 4' की शूटिंग में उनके साथ काम कर रही थीं तो उन्हें हैवी ब्लीडिंग हुई.

इसके बाद जब इन्होने इनका टेस्ट करवाया तो वह हैरान हो गयी. क्योकि ऋतिक की एक्स वाइफ सुज़ेन ने सुनैना को फ़ोन करके बताया की उन्हें कैंसर है. सुनैना को सरविकल कैंसर हुआ था. उस पुरे दिन सुनैना कमरे में जाकर रोती रही. फिर परिवार द्वारा लाख समझने के बाद सुनैना का इलाज शुरू हुआ. कीमोथेरेपी के दौरान सुनैना के सारे बाल झड़ गए. सुनैना उस समय खुद को शीशे में देखकर खूब रोती थीं और इसके चलते वो डिप्रेशन में जाने लगीं.

लेकिन काफी लम्बे समय के बाद सुनैना अब इस बीमारी से जीत गयी है. सुनैना की अब तक दो शादियां हुई हैं और एक बार सगाई भी टूट चुकी है. उनकी पहली शादी आशीष सोनी से हुई थी लेकिन दोनों का साल 2000 में तलाक हो गया. इसके बाद उन्होंने मोहन नदार से शादी की और अब दोनों अलग हो गए हैं. सुनैना अब खुशहाली से अपने परिवार के साथ रहती है व उनके साथ उनकी बेटी सुरानिका भी रहती है.

सुनैना को इस बीमारी से जीतने के बाद भाई ऋतिक काफी खुश नजर आ रहे है. ऋतिक उनमे इतना बदलाव देखने के बाद काफी प्रभावित हुए है. भाई ऋतिक ने अपनी बहन की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. ऋतिक ने सुनैना का बदलाव बताते हुए उनकी पहले की और अब की फोटो भी शेयर की है. साथ ही उन्होंने यह कैप्शन लिखा है कि, 'मैं इसे बदलाव कहता हूं! मुझे आप पर बहुत गर्व हैं दीदी सुनैना रोशन. आगे बढ़ते रहिए.. असंभव कुछ भी नहीं है.'

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बर्थडे स्पेशल : अक्षय अपनी हर गर्लफ्रेंड से तुरंत सगाई क्यों कर लेते थे?

अक्षय कुमार की फिल्म की सफलता के पीछे इस महिला का था हाथ

मंत्री नहीं बनना चाहती है बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी

 

Related News