VIDEO : बेटे ऋतिक की फिल्म के गाने पर जमकर नाची माँ पिंकी, जिम में किया ऐसा काम

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' बॉक्स ऑफिस पर फैंस का दिल जीतने में सफल साबित रही है. इस फिल्म ने 100 करोड़ क्लब में भी एंट्री कर ली है और इस फिल्म की कहानी और इसके गाने इन दिनों सभी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. वहीं अब इसी बीच ऋतिक द्वारा अपनी मां का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है जिसमें वे डांस कर ही हैं. 

आप देख सकते हैं कि यह वायरल वीडियो जिम का है जहां पर पिंकी रोशन पहले एक्सरसाइज कर रही हैं और बाद में वे 'जुगराफिया' गाने पर थिरक रही हैं. ऋतिक द्वारा इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया है कि इंतजार कीजिए. चैंपियन ऑफ लाइफ, सुपर मॉम, लव यू मम्मा. सिर्फ एक मां इस तरह अपनी खुशी का इजहार कर सकती है. बता दें कि अभिनेता ऋतिक अपनी मां पिंकी रोशन के साथ बहुत ही स्पेशल बॉन्ड शेयर करते रहते हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि 12 जुलाई को रिलीज हुई इस फिल्म 'सुपर 30' द्वारा अपने ओपनिंग डे से ही बॉक्स ऑफिस पर हंगामा कर दिया गया था. लोगों को यह फिल्म बेहद पसंद आ रही है और इस फिल्म में ऋतिक बिहार के फेमस गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका में नजर आ रहे हैं और यह किरदार अब तक ऋतिक की आई बाकी फिल्मों से बिलकुल ही अलग है.

Dabangg 3 : तो 'मुन्ना बदनाम' पर सलमान खान के साथ ये एक्ट्रेस करेगी धमाकेदार डांस

माँ की गोद में कुछ इस तरह नजर आए तैमूर, सोहा ने बेटी संग शेयर की फोटो

सातवे आसमान पर है आयुष्मान, कहा- 'मैं जोखिम लेता हूं'

भारत वापस लौट रहे ऋषि कपूर, जल्द होगी रणबीर-आलिया की शादी !

Related News