Dabangg 3 : तो 'मुन्ना बदनाम' पर सलमान खान के साथ ये एक्ट्रेस करेगी धमाकेदार डांस
Dabangg 3 : तो 'मुन्ना बदनाम' पर सलमान खान के साथ ये एक्ट्रेस करेगी धमाकेदार डांस
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म का इंतज़ार भी फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. फिल्म में गाने को लेकर भी काफी कुछ अच्छा करने की कोशिश की जा रही है. बता दें, फिल्म दबंग और दबंग 2 में दबंग खान के साथ मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर के साथ डांस करते नजर आएं थे. इसके बाद खबर थी कि इस बार ऐसा कुछ नहीं होगा. पहले पार्ट में फिल्म में मुन्नी बदनाम हुई गाना इतना फेमस हुआ था कि मलाइका बॉलीवुड में मुन्नी के नाम से फेमस हो गई थी. इसके बाद खबर आई थी कि तीसरे पार्ट में 'मुन्ना बदनाम' गाना शामिल होगा. 

फिल्म दबंग 3 में मेकर्स कुछ अलग करने वाले है और मुन्नी बदनाम के बदले मुन्ना बदनाम लेकर आने वाले हैं. जिसमें सलमान खान वरीना हुसैन के साथ डांस करते नजर आएंगे. वहीं रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के निर्देशक और इक्का कोरियोग्राफर, प्राणधुवे सलमान खान के साथ शामिल होंगे. यानि हर बार की तरह भी सलमान खान गाने में धमाल मचाते हुए नजर आएंगे. प्रभुदेवा सलमान खान और वरीना हूसैन के साथ ठुमके लगाते नजर आएंगे. हालांकि वरीना हुसैन को आपने पहले पर्दे पर नहीं देखा होगा. इसके पहले खबर थी कि एक्ट्रेस मौनी रॉय को लिया जायेगा. लेकिन अब ये वरीना इस फिल्म में आइटम डांस करती दिखाई देंगी. 

सलमान और प्रभुदेवा को पर्दे पर एक साथ डांस करते हुए देखना दिलचस्प होगा क्योंकि जहां सलमान का डांस करने का अपना अलग ही अंदाज है, वहीं प्रभुदेवा जरूर अपना टच जोड़ने वाले हैं दबंग में सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज खान भी हैं और फिल्म की शूटिंग लगभग 60 प्रतिशत पूरी हो चुकी है, यह फिल्म 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होने वाली है जिसमें आपको कुछ और कलाकार  भी दिखाई देने वाले हैं. 

WAR : युद्द के लिए तैयार ऋतिक-टाइगर, पुर्तगाल की सबसे ऊंची चोटी पर हुआ बाइक चेज

VIDEO : अक्षय की 'केसरी' के इस गाने ने मचाया तहलका, व्यू 10 करोड़ के पार

Jersey के हिंदी रीमेक के लिए शाहिद ने मांगी इतनी बड़ी रकम!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -