इन चीज़ों से होटल में आकर्षित हो रहे ग्राहक, आप भी होंगे हैरान

हर होटल में कस्टमर को लुभाने के लिए कुछ स्पेशल होता है. होटल वाले कुछ ना कुछ ऐसा करते ही  हैं जिससे लोग ज्यादा से ज्यादा आएं और उनका फायदा हो. ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए होटल वालों के पास कई तरह के उपाय  होते हैं जिससे वो उन्हें अपनी ओर ले आते हैं.  हम जब भी होटल में जाते हैं तो होटल के बाहर कोई न कोई इंसान स्वागत के लिए खड़ा होता है लेकिन आज हम आपको एक एेसे होटल के बारे बताने जा रहे हैं जहां इंसान नहीं बल्कि रोबोट स्वागत करता है. 

जी हाँ, यह एक ऐसा ही होटल है जहां पर आपको रोबोट ही मिलेगा. इतना ही नहीं इस होटल में आपको रिसेप्शन पर भी रोबोट ही मिलेगा जो रूम के अंदर की सारी जरूरतों को पूरा करते हैं. यह आपके दिए हुए हर ऑर्डर को फॉलो करते हैं. इन रोबोट की वजह से कई कर्मचारियों को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा. यह रोबोट सभी काम बहुत अच्छे तरीके से करते है. साथ ही बता दें, यह जापानी, अंग्रेजी और चीनी भाषा का इस्तेमाल करते हैं. 

अब आपको इसी फीस के बारे में भी बता दें, इस होटल में रहने की फीस 72 डॉलर है. होटल के मालिक का कहना है कि इन रोबोट के जरिए टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल एक अलग तरीके से किया जाता है. आपको बता दें कि इन रोबोट पर टच स्क्रीन और फेशियल रिकॉगनीशन सिस्टम लगाया गया है. मेहमानों को चेक-इन करने के लिए इन रोबोट के टच पैनल स्क्रीन पर अपनी जानकारी भरनी होती है.

एक सैंडविच की कीमत में अपना जिस्म बेचने को तैयार हैं यहां की लड़कियां

यहाँ शादी करने के लिए नहीं है लड़कों की जरूरत, बिना दूल्हे के लड़कियां करती हैं शादी

यहां छोटी लड़कियों को दिखाया जा रहा पॉर्न, उसके बाद करते हैं ये गंदा काम

Related News