एक सैंडविच की कीमत में अपना जिस्म बेचने को तैयार हैं यहां की लड़कियां
एक सैंडविच की कीमत में अपना जिस्म बेचने को तैयार हैं यहां की लड़कियां
Share:

दुनिया में बहुत सी अजीब बातें होती हैं जिनके बारे में जानकर हम हैरान रह जाते हैं. आज एक और ऐसी ही बात हम आपको बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. छोटी छोटी बातों के लिए लड़कियां लड़कों के साथ बिस्तर शेयर करने को तैयार हो जाती हैं. यहां भी कुछ ऐसा ही मामला है जो आपको हैरान कर देगा. आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर औरतें केवल एक सैंडविच के लिए पुरूषो के साथ हमबिस्तर होने को तैयार हो जाती है. इसके पीछे एक ऐसा कारण् है जो आपको हैरान होने पर मजबूर कर देगा.

यूं तो वेश्यावृत्ति का काला बाजार पूरी दुनिया में ही फैला हुआ है मगर यहां पर तो हालात काफी खराब है क्योंकि यहां पर लड़कियों को इस बाजार में जबरदस्ती आना ही पड़ता है. आपने पैसे के लिए महिलाओं के जिस्म की डील के बारे में सुना होगा मगर क्या आपने एक बर्गर के लिए ऐसा होते हुए सना है. नहीं सुना होगा, आइये आपको बता देते हैं इसका कारण. 

बता दें कि, जिस्मफरोशी की दलदल में फंसी यह लड़कियां पैसे के लिए नहीं बल्कि खाने के लिए ऐसा करती हैं कयोंकि यहां पर खाने की कमी होने के कारण लड़कियों का ऐसा करना पड़ता है. जी हां, एक सैंडविच के लिए ग्रीस की लड़कियां अपना जिस्म बेचती हैं। बता दे कि, साल 2015 में जब ग्रीस आर्थिक संकट आया था तब से वहां के हालात खराब है जिसके कारण महिलाओं को ऐसा करना पड़ रहा है.

यहां छोटी लड़कियों को दिखाया जा रहा पॉर्न, उसके बाद करते हैं ये गंदा काम

आखिर काला ही क्यों होता है टायर का रंग, आप भी जान लीजिए

200 जिन्दा सांपो के साथ रहता है ये आदमी, देखकर रूह काँप जाएगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -