फ्लिपकार्ट पर honor 9N महज इस कीमत में, साथ ही बम्पर ऑफर्स

इन दिनों एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हो रहे हैं.आपको जानकारी के लिए बता दें कि इनमे चीन की कम्पनिया काफी आगे हैं. हाल ही में बाज़ार में हॉनर ने कुछ महीने पहले अपना एक बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च किया था, जिसका नाम हॉनर 9n है, जो इस समय भारी छूट के साथ मिल रहा है. इस फोन में काफी ज्यादा फीचर्स दिये गये है. तो आइए जानते है इस फ़ोन के बारे में...

ई-काॅमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर यह फ़ोन 12 प्रतिशत तक की छूट में उपलब्ध है. 12 प्रतिशत यानी 2,000 रूपये तक की छूट मिल रही है. बता दें कि यह फोन ईएमआई पर भी उपलब्ध है. वहीं बैंक आॅफर के तहत अगर इस फोन को आप एक्सिस बैक के बज़ कार्ड से खरीदते हो तो आप को 5 प्रतिशत की छूट मिलेगी. 

Honor 9N स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन...

फोन में रियर में डुअल कैमरा है जो 13 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल है और फोन में सेल्फी के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलेगा. जो आप को फोटोग्राफी में खास अनुभव देगा. इस फोन की स्क्रीन 5.84 इंच की हैं. फोन की मैमोरी की बात करें तो इस फोन में 3 जीबी, 4 जीबी रैम दी गयी हैं साथ ही इंटरनल मैमोरी 32 जीबी, 64 जीबी और 128 जीबी की है. इस फ़ोन में 3000 एमएएच की बैटरी हैं. छूट के बाद इसकी कीमत 13,999 रूपये रह जाएगी. 

 

यह भी पढ़ें...

बम्पर छूट के साथ मिल रहे OPPO और VIVO के ये स्मार्टफोन

NOKIA के सबसे बेहतरीन फ़ोन पर बम्पर छूट, कीमत महज 10,999 रूपये.

..तो यह है OPPO का सबसे धाकड़ स्मार्टफोन

बिक्री के सारे रिकॉर्ड तोड़ भारी छूट में मिल रहा है honor का यह फ़ोन

Related News