10 हजार रु तक घटे इस फ़ोन के दाम, फ्लिपकार्ट से जल्द उठाए फायदा

शानदार ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और अमेजॉन ने दीवाले को देखते हुए कई बार दिवाली सेल का आयोजन किया था, लेकिन अब आपको जानकारी के लिए बता दें कि दिवाली की समाप्ति के बाद ही इन कंपनियों ने भी अपनी सेल समाप्त कर दी थी, वहीं अब पहले के मुताबिक़, हॉनर के एक स्मार्टफोन पर भारी छूट मिल रही थी लेकिन अब यह सेल खत्म हो जाने के बाद अब इसके दाम पहले के मुताबिक़, कर दिए गए है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि फ्लिपकार्ट पर 12 नवंबर तक हॉनर के स्मार्टफोन पर डिस्काउंट मिलेगा. यानी कि आपके पास इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए कुल 3 दिन शेष है. 

फ्लिपकार्ट जिस स्मार्टफोन पर 12 नवंबर तक डिस्कॉन देंगे उस फ़ोन का नाम हॉनर 10 है और यह कंपनी का काफी शानदार स्मार्टफोन है. बता दें कि इस फ़ोन को कंपनी द्वारा भारत में शुरुआत में 35000 रुपए की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था. लेकिन अब जारी छूट में आप इसे महज 24999 रुपए में अपना बना सकते हैं...

स्पेसिफिकेशंस  डिस्प्ले- 5.84 इंच रैम- 6 जीबी इंटरनल स्टोरेज- 64जीबी/ 128जीबी रीयर कैमरा- 16+24 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा- 24 मेगापिक्सल बैटरी- 3400 एमएएच प्रोसेसर- हाइसिलिकॉन किरिन 970.

दिवाली के बाद VIVO ने फोड़ा पटाखा, लॉन्च हुआ शानदार vivo x21s

अगर आप भी हैं samsung यूजर्स तो इतना दमदार होगा आपका नया साल, पढ़ें यह खबर

दमदार, धाँसू और असरदार है lenovo Z5, ऐसे उड़ाएगा आपके होश

शाओमी के डेढ़ दर्जन से अधिक स्मार्टफोन के लिए जारी हुआ यह नया अपडेट

शाओमी ने पेश किया अपना नया प्रोडक्ट, पलभर में जीत लेगा आपका दिल

Related News