अगर आप भी हैं samsung यूजर्स तो इतना दमदार होगा आपका नया साल, पढ़ें यह खबर

अगर आप भी हैं samsung यूजर्स तो इतना दमदार होगा आपका नया साल, पढ़ें यह खबर

दिग्गज स्मार्टफ़ोन कंपनी सैमसंग द्वारा जानकारी दी गई है कि वो अपने यूजर इंटरफेस को पूरी तरह से बदल रही है, जोकि अब एक नए नाम 'One UI' के साथ आएगा. सैमसंग ने इस बात की घोषणा भी कर दी है कि वो जल्दी ही अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स गैलेक्सी S9 व S9 प्लस और नोट 9 के लिए लेटेस्ट एंड्रॉयड पाई अपडेट को जारी करने जा रही हैं. इससे कंपनी का करोड़ों यूजर्स काफी खुश हैं. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कंपनी ये अपडेट अगले साल जनवरी 2019 में इन स्मार्टफोन्स के लिए पेश कर देगी. साथ ही कंपनी ने यह भी बताया हैं कि वो अपने यूजर इंटरफेस को पूरी तरह से बदल रही है, जोकि अब एक नए नाम 'One UI' के साथ होगा. जानकारी मिली हैं कि ''सॉफ्टवेयर व हार्डवेयर जब एकसाथ मिलकर काम करेंगे तो आपको केवल एक चीज की जरूरत पड़ेगी कि अपने फोन को ऐसे एक्सपीरियंस के साथ देखें व प्रयोग करें जोकि एकदम आपके दूसरे नेचर सा ही लगेगा।''

आपकोबता दें कि वन UI की बीटा टेस्टिंग इस महीने के आखिर तक टेस्टर्स के लिए शुरु होगी. कंपनी वन UI का बीटा वर्जन पहले चरण में अमेरिका, जर्मनी और साउथ कोरिया में जारी किया जाना हैं. जबकि इसके बाद भारत, चीन, फ्रांस, पोलेंड, स्पेन और यूके आदि में ये बीटा प्रोग्राम दूसरे चरण में पेश होने वाला हैं. 

शाओमी ने पेश किया अपना नया प्रोडक्ट, पलभर में जीत लेगा आपका दिल

सैमसंग ने मचाई सनसनी, 5 हजार रु तक कम किए इस फ़ोन के दाम

Nokia X7 के सामने सब रह जाएंगे खामोश, क्योंकि अब कीमत रह गई मात्र इतनी...

ओपन सेल में उपलब्ध हुआ redmi 6A 32GB वेरिएंट, ऐसे उठाए फायदा

दिवाली पर OPPO का बड़ा धमाका, पेश किया 3,700 एमएएच बैटरी और 25MP फ्रंट सेंसर स्मार्टफोन

?