खौफनाक मंजर याद दिलाएगा द मेग का नया पोस्टर

हॉलीवुड अभिनेता जेसन स्टेथम अपनी आगामी फिल्म द मेग को लेकर इन दिनों चर्चा में हैं। उनकी यह फिल्म एक हॉरर फिल्म है। अभी तक इस फिल्म का ट्रेलर लांच हो चुका है और बुधवार को इस अमेरिकी—चाइनीज फिल्म का नया पोस्टर जारी किया गया। इस पोस्टर को देखकर खौफ मन के अंदर समा जाता है। पोस्टर में साफ तौर पर दिख रहा है कि कैसे हीरो पानी के अंदर एक बड़ी सी शार्क से लड़ाई कर रहा है। 

 

इस पोस्टर में केवल जेसन स्टेथम दिखाई दे रहे हैं और वह पानी के बीच में एक मुंह फाड़े शार्क से लड़ते हुए दिख रहे हैं। इस पोस्टर को बॉलीवुड एनालिस्ट तरन आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। पोस्टर को एकबारगी देखने पर आपको रामायण में सुरसा से हनुमान की लड़ाई याद आ जाएगी। हालांकि इस फिल्म का किसी पौराणिक कथा से कोई संबंध नहीं है। यह फिल्म चीनी बंदरगाह से 200 मील दूर समुद्र में स्थि​त एक 75 फुट की शार्क की कहानी है। यह शार्क समुद्र में एक जहाज पर हमला कर देती है और कैसे इस शार्क से लड़ाई कर फिल्म का हीरो सबकी जान बचाता है, इस पर आधारित है पूरी फिल्म। 

बता दें कि यह एक  हॉरर फिल्म है। इस फिल्म को जॉन् टर्टेलटाउब ने निर्देशित किया है और इसकी कहानी डीन जॉर्जारिस, जॉन होबर और एरिच होबर ने लिखी है। यह फिल्म 1997 में आई एक साइंस फिक्शन बुक Meg: A Novel of Deep Terror पर आधारित है। यह ​फिल्म 10 अगस्त को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और  तेलुगू में रिलीज होगी। 

'ऑस्कर' में चमकेगा बॉलीवुड, मिला इन स्टार्स को न्यौता

टाइट ड्रेस के कारण इस रैपर को सरेआम होना पड़ा शर्मिंदा

विदेशी बॉयफ्रेंड ने प्रियंका को इतने खास अंदाज़ में किया प्रपोज़

 

 

 

Related News