'ऑस्कर' में चमकेगा बॉलीवुड, मिला इन स्टार्स को न्यौता
'ऑस्कर' में चमकेगा बॉलीवुड, मिला इन स्टार्स को न्यौता
Share:

फिल्मी दुनिया में  सबसे बड़ा सम्मान ऑस्कर अवार्ड है. जिसे पाने की चाहत हर फिल्मी कलाकार को होती है. इस पुरस्कार के सम्मान को पाने के लिए फिल्मी कलाकारों की पूरी ज़िंदगी तक निकल पाती है. इस अवार्ड को ऑस्कर एकेडमी द्वारा दिया जाता है. हाल ही में इस एकेडमी ने अपने साल 2018 के खास इवेंट की क्लास के लिए दुनिया भर के कुछ चुनिंदा कलाकारों न्यौता भेजा है. जिसकी सूची में भारत के भी कुछ फिल्मी कलाकारों के नाम सामने आए हैं.  

साल 2018 की क्लास के लिए ऑस्कर एकेडमी ने बॉलीवुड के कई कलाकारों को न्यौता दिया है. ऑस्कर के इस खास इवेंट में बॉलीवुड रोमांस किंग शाहरुख खान, नसीरुद्दीन शाह, तब्बू, माधुरी दीक्षित जैसे कलाकारों को आमंत्रित किया गया है. ऑस्कर एकेडमी फिल्म इंडस्ट्री के हर विधा के कलाकारों को आमंत्रित करती है. इस बार ऑस्कर एकेडमी ने बॉलीवुड के कई कलाकारों को अपनी विशेष क्लास के लिए न्यौता दिया है. 

निर्देशन के क्षेत्र में बॉलीवुड से आदित्य चोपड़ा, गुनीत मोंगा और संगीत कलाकारों में  उषा खन्ना और स्नेहा खानविलकर को भी ऑस्कर्स क्लास से आमंत्रण मिला है. वहीं अभिनय के लिए शाहरुख खान, सौमित्र चटर्जी, नसीरुद्दीन शाह, तब्बू, माधुरी दीक्षित, अली फजल और अनिल कपूर को न्यौता भेजा गया है. इस बात की घोषणा सोमवार को ऑस्कर की आधिकारिक वेबसाइट पर की गई है.ऑस्कर इस की लिस्ट में आमिर खान की फिल्म 'दंगल' के एडिटर बल्लू सलूजा, मशहूर कॉस्ट्यूम डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और डॉली अहलूवालिया, सिनेमेटोग्राफर अनिल मेहता, प्रोडक्शन डिजाइनर सुब्रत चक्रवर्ती और अमित रे भी हैं. 

मां के बाद बेटी से भी रोमांस करेंगे सलमान खान

नेतागिरी नहीं चली तो शत्रुधन सिन्हा करेंगे ऐसी फ़िल्में

Motion Poster : संजय दत्त बने खलनायक से गैंगेस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -