होली पर इन संदेशों से करें अपने दोस्तों और प्रियजनों को विश

आप सभी जानते ही हैं कि हर त्यौहार का अपना एक रंग होता है जिसे आनंद और उल्लास के साथ मनाया जाता है. ऐसे में होली भी रंगों का त्यौहार है और इसे भारत में मनाया जाता है. इस दिन सभी दोस्त बन जाते हैं और जमकर इस त्यौहार को मनाते हैं. इस बार रंगों की होली 21 मार्च को खेली जाएगी. इस दिन लोग अपने ख़ास को मैसेज करते हैं जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं. आइए देखते हैं वह मैसेज. 

# रंगों से भरी पिचकारी, क्या गुब्बारे, गुजिया और मिठाइयों की है भरमार, ठंडई और भांग से भरा है हर गिलास, ऐसा है होली का त्यौहार

# निकलो गलियों में बना कर टोली, भिगा दो आज हर एक की झोली, कोई मुस्कुरा दे तो उसे गले लगा लो, वरना निकल लो, लगा के रंग कह के हैप्पी होली।

# राधा का रंग और कान्हा की पिचकारी , प्यार के रंग से रंग दो दुनिया सारी , ये रंग न जाने कोई जात न कोई बोली मुबारक हो आपको रंग भरी होली !!

# वो गुलाल की ठंडक; वो शाम की रोनक;  वो लोगों का गाना;  वो गलियों का चमकना;  वो दिन में मस्ती; वो रंगों की धूम;  होली आगई है होली है होली की शुभकामनाएं होली है भई होली है, बुरा न मानो होली है! आओ मिल के खुशियां मनाएं, अपनों को हम रंग लगाएं!

# होली का रंग अपनों का संग डालों ऐसा रंग मच जाए हुड़दंग आपको होली मुबारक हो इस मैसेज के संग

होली के पहले इस एक्ट्रेस ने अपने को-स्टार संग मनाई रोमांटिक होली, देखे वीडियो

होली के पहले वायरल होने लगी पूनम की यह तस्वीरें, फैंस बोले- 'इस बार क्या करोगी...'

होली पर पीली सरसों से कर लें यह काम, चमक जाएगी किस्मत

Related News