इस एक राशि के लिए अशुभ है होली, चंद्र ग्रहण ही नहीं राहु-सूर्य भी बरसाएंगे कहर

इस वर्ष होली का त्योहार 25 मार्च को मनाया जाएगा. ज्योतिष गणना के मुताबिक, इस बार होली पर कई अशुभ संयोग भी बनने वाले हैं. होली पर वर्ष का पहला चंद्र ग्रहण लगेगा. ये चंद्र ग्रहण राहु-सूर्य की युति में लगेगा. दरअसल, 15 मार्च को सूर्य मीन राशि में जाएंगे, जहां राहु पहले से बैठा है. होली पर चंद्र ग्रहण एवं मीन राशि में राहु-सूर्य की युति कुंभ राशि के लोगों के लिए नकारात्मक संकेत दे रही है. कुंभ राशि के लोगों की परेशानियां बढ़ सकती हैं.

नौकरी-व्यवसाय:- नौकरीपेशा या व्यवसाय से संबंधित लोगों के जीवन में रुकावटें, दिक्कतें बढ़ेंगी. प्रमोशन, इन्क्रीमेंट, मुनाफा या बड़ी डील प्राप्त होने में मुश्किल होगी.

धन की स्थिति:- आर्थिक मोर्चे पर भी नुकसान उठाने पड़ सकते हैं. प्रबल रूप से धन हानि होने की आशंका है. खर्च बढ़ेंगे एवं आय के साधन भी प्रभावित हो सकते हैं.

एजुकेशन:- कुंभ राशि पर शनि की साढ़ेसाती का आखिरी चरण भी चल रहा है. ऐसे में छात्रों की पढ़ाई पर ग्रहण नकारात्मक प्रभाव डाल सकता है.

घर-परिवार:- परिवार में तमाम प्रकार की समस्याएं एवं कलह क्लेश होने की आशंका है. महत्वपूर्ण फैसलों में संशय की स्थिति का सामना करना पड़ सकता है.

सेहत:- कुंभ राशि वालों को सेहत का खास ख्याल रखने की सलाह दी जाती है. चोट-चपेट या दुर्घटनाओं को लेकर भी सतर्क रहें.

असली पहचान छुपाकर की शादी, फिर डालने लगा धर्मान्तरण और दहेज़ का दबाव, यूपी में सहजेब गिरफ्तार

इन 3 राशियों का शुरू होने वाला है स्वर्णिम काल

सिर्फ भारत ही नहीं, बल्कि विश्व में भी विराजमान हैं भगवान शिव के भव्य मंदिर

Related News