पिंक नाइट ड्रेस में हिना खान ने ढाया कहर, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अदाकारा हिना खान सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है, आए दिन हिना खान अपनी जबरदस्त तस्वीरें और वीडियोस शेयर करती है जिन्हे उनके फैंस का भरपूर प्यार मिलता है। वही एक बार फिर हिना खान अपने नए फोटोशूट को लेकर चर्चाओं का विषय बनी हुई हैं।

इन हालिया फोटोज में हिना खान बेहद अलग अंदाज में नजर आ रहीं हैं। हिना की इन फोटोज को देख प्रशंसक कई प्रकार के कमेंट्स भी करते दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों में हिना खान एक रूम के अंदर पिंक नाइट ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं, जिसमें बहुत सिलबटें भी दिखाई दे रहीं हैं। हिना खान के इस नाइट ड्रेस में शॉर्ट्स, टॉप और एक लॉन्ग श्रग सम्मिलित था, जिसकी स्लीव्स और बॉटम में गोटा वर्क हुआ था। 

वही एक फोटो में हिना खान अपनी टंग बाहर निकालकर अजीब हावभाव के साथ तस्वीर क्लिक करवाती दिखाई दे रही है। एक फोटो में हिना खान कमरे की खिड़की से बाहर देखती हुई दिखाई दे रहीं हैं। आपको बता दें कि हिना खान ने टेलीविज़न सीरियल्स के अतिरिक्त कई रियलिटी शोज़, म्यूज़िक वीडियोज़ और फिल्मों में भी काम किया है। हिना खान सोशल मीडिया पर कभी अपने ट्रेडिशनल लुक, कभी ग्लैमरस अंदाज तो कभी बोल्ड अवतार में तहलका मचाती दिखाई देती है।

टीवी की सीधी-साधी बहू ने लगाई पूल में आग, देखकर फ़टी रह गई फैंस की आँखे

VIDEO! साउथ की इस अदाकारा संग फ्लर्ट कर रहे थे कपिल, बीच में आए गए अजय देवगन और...

कैमरे के सामने कुछ ऐसी हालत में आ गई निया शर्मा, देखकर बढ़ी फैंस के दिल की धड़कनें

Related News