लाल जोड़े और लाल चूड़े में इस अंदाज में दुल्हन बनी हिना खान

आप सभी को बता दें कि एक बार फिर हिना खान दुल्हन बन गईं हैं. जी दरअसल, हिना ने अपनी जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो दुल्हन के जोड़े में नजर आ रही हैं और इसी के साथ ही उन्होंने हाथों में चूड़ा भी पहना है जो दिलकश लग रहा है और इसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. वहीं अब आप सोच रहे हैं कि हिना क्या रियल लाइफ में दुल्हन बन रही हैं तो बता दें कि वो रियल नहीं बल्कि रील लाइफ में दुल्हन बनी हैं.

जी हाँ, जी दरअसल, हिना जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं जिसका नाम है रांझणा और इस गाने में उनके अपोजिट प्रियांक शर्मा नजर आएंगे जिसकी तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी में पोस्ट किया है. वहीं आप देख रहे होंगे कि इन दिनों हिना खान सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में नजर आ रही हैं और इस सीरियल में वो कोमोलिका के किरदार में नजर आ रही हैं जिसे दर्शक भी काफी पसंद कर रहे हैं.

वहीं आप सभी को यह भी पता हो इस साल हिना खान कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर डेब्यू करने वाली हैं और वहां पर वह अपनी डेब्यू फिल्म लाइन्स की स्क्रीनिंग अटेंड करेंगी जो देखना बहुत ख़ास होने वाली है. हिना एक शानदार एक्ट्रेस हैं और वह कसौटी को अलविदा कहकर अब जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं. हिना ने प्रियांक संग एक फोटो शेयर कर लिखा है #Raanjhana @priyanksharmaaa

डायन में सतरूपा के सात अंदाज दिखाकर सभी को मदहोश कर रहीं हैं आश्का गोरडिया

इस बिग बॉस कंटेस्टेंट ने किया स्वरा भास्कर को ट्रोल, कहा- 'स्वरा आंटी...'

मोहसिन को छोड़ ये है मोहब्बत के इस स्टार संग मूवी डेट पर नजर आई शिवांगी जोशी

Related News