मोहसिन को छोड़ ये है मोहब्बत के इस स्टार संग मूवी डेट पर नजर आई शिवांगी जोशी
मोहसिन को छोड़ ये है मोहब्बत के इस स्टार संग मूवी डेट पर नजर आई शिवांगी जोशी
Share:

हाल ही में शिवांगी जोशी मूवी डेट पर नजर आईं हैं. वह ये रिश्ता क्या कहलाता है में अपनी जबरदस्त अदाकारी से चार चांद लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है और यही कारण है कि आज वह खूब पॉपुलर है. ऐसे में उनका नाम उनके को-स्टार मोहसिन के साथ जुड़ा है और दोनों एक दूजे को पसंद करते हैं. आज शिवांगी लोगों के दिलों में खास बना चुकी है और इस वजह से आए दिन उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती ही जा रही है. वहीं शिवांगी इस सीरियल की शूटिंग के लिए दिन रात मेहनत करती है और खूब इमोशन के साथ नजर आती हैं.

वहीं बीती रात ही उन्होंने ब्रेक लेकर अपना फेवरेट काम किया. जी हाँ, दरअसल शिवांगी ने अपने हेक्टिक शेड्यूल से समय निकालकर अपनी जिंदगी के खास शख्स के साथ मूवी डेट पर गई और इस दौरान वह मोहसिन नहीं बल्कि किसी और के साथ नजर आईं. दरअसल बीते रात शिवांगी ने मोहसीन के साथ नहीं बल्कि ये है मोहब्बतें के एक कलाकार के साथ क्वालिटी टाइम बिताया और वह कलाकार और कोई नहीं बल्कि शिवांगी अदिति भाटिया के साथ एवेंजर्स एंडगेम देखने गई थी.

जी हाँ, अदिति हाल ही में गोवा से वेकेशन मनाकर लौटी है और अदिति अनीता हसनंदानी और कृष्णा मुखर्जी के साथ गोवा में थी और वहां से लौटती ही उन्होंने शिवांगी से मिलने का प्लान बना डाला. वहीं शिवांगी ने फिल्म देखते देखते अदिति के साथ एक प्यारी सी तस्वीर भी ली और इसे अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर भी किया जो आप देख सकते हैं.

केबीसी रजिस्ट्रेशन के लिए कुछ इस तरह से पूछा गया नौवां सवाल

केवल मौनी, अर्जुन और करणवीर ही नहीं अदा खान भी होंगीं नागिन 3 का हिंसा

बिकिनी पहन बालों में फूल लगाकर बहुत हॉट नजर आई नागिन 3 की तामसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -