कोलकाता की दुर्गा पूजा में इस अंदाज में नजर आईं कोमोलिका

आप सभी को बता दें कि इन दिनों अपने कोमोलिका के अवतार के कारन हिना खान सुर्ख़ियों में हैं और इन दिनों एक्ट्रेस हिना खान को हर त्योहार को मनाते हुए देखा जा रहा है और आपने पहले भी उन्हें ऐसे ही देखा होगा. ऐसे में इस बार वह मां दुर्गा को नवरात्री के दिन याद करना नहीं भूली और उन्होंने नवरात्र के हर दिन को मनाया. बीते कल हिना खान अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ कोलकत्ता में मां दुर्गा की पूजा में शामिल हुईं थीं जहाँ से अब उनकी तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं और पसंद भी की जा रहीं हैं.

 

आप सभी को बता दें कि इस बात की जानकारी उन्होंने खुद एक प्यारी सी तस्वीर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए दी. शेयर की गई तस्वीर में दोनों काफी अच्छे लग रहे थे और स्वीट भी. आपको बता दें कि हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ कोलकत्ता और मां दूर्गा से जुड़ी हुई तस्वीरे शेयर की हैं जो सेक्सी और खूबर्ट दिखाई दे रहीं हैं.

सभी तस्वीरों में हिना खान अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मस्ती करती हुई कोलकत्ता की गलियों में नजर आ रहीं हैं जो देखने लायक है. इनमे से एक तस्वीर तो मां दुर्गा की है जो बहुत प्यारी है वहीं, हिना खान ने हाल ही में बताया कि 'रॉकी ने उन्हें कैसे प्रपोज किया और उन्होंने कैसे हाँ की.' हिना ने बताया कि, 'रॉकी ने जिस दिन उन्हें प्रपोज किया उस दिन ऐसा कुछ होने का उन्हें कोई भी आईडिया नहीं था हिना के लिए यह बहुत प्यारा सरप्राइस था जो उन्होंने माना.

कोमोलिका बनकर हिना खान ने दी शाहरुख़ खान को मात

आज दस्तक देगा Lenovo S5 Pro, जानिए क्या होगा ख़ास ?

इंतजार खत्म, भारत में इस दिन आ रहा है शाओमी का धाँसू स्मार्टफोन

सुन्दर बच्चे के लिए चीन में भी होती है ऐसी अजीब परम्पराएं

Related News