कोमोलिका बनकर हिना खान ने दी शाहरुख़ खान को मात
कोमोलिका बनकर हिना खान ने दी शाहरुख़ खान को मात
Share:

आप सभी ने देखा ही होगा कि काफी लंबे इतंजार के बाद कसौटी जिंदगी की 2 सीरियल में कोमोलिका की धमकेदारी एंट्री हो चुकी है और उसे देखने के बाद सभी नई कोमोलिका बनी हिना खान के दिवाने हो गए है. हिना खान का अंदाज हर किसी को भाया है फिर कोई उन्हें पसंद करता हो या ना करता हो लेकिन सभी को वह अच्छी लगीं हैं. हिना खान अनुराग और प्ररेणा की जिंदगी में आग लगाने का काम करेगी और दोनों को अलग करने के बाद अनुराग से शादी कर लेगी.आपको बता दें कि इसी के साथ ही हिना खान ने एक्टर शाहरुख खान का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

जी हाँ, हिना खान के प्रोमो को लोगों ने शाहरुख द्वारा पहले प्रोमो में अनुराग और प्रेरणा को लेकर दिए इंट्रोडक्शन से ज्यादा पसंद किया है जो बहुत गजब है. आप सभी को याद होगा कि सीरियल के शुरु होने से पहले एकता कपूर ने इसका सीरियल का पहला प्रोमो लॉन्च किया था जिसमें लीड कैरेक्टर अनुराग और प्ररेणा का इंट्रोडक्शन शाहरुख खान देते हुए नजर आए थे वहीं शाहरुख के साथ इस प्रोमो को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था और इसी वजह से यह प्रोमो रातों रात छा गया था.

कुछ वक्त पहले एकता कपूर ने कोमोलिका का प्रोमो रिलीज किया था जिसे कुछ ही दिन में लाखो नहीं बल्कि करोड़ो व्यूज मिले हैं और लाइक्स भी. कोमोलिका के अंदाज को देखकर लोग हैरान हो गए और सभी ने उनकी तारीफें की. आप सभी को यह भी बता दें कि हिना खान जल्द ही शो में अनुराग की जिंदगी में आने वाली हैं.

टीआरपी लिस्ट: नागिन ने फिर लगाई छलांग, गायब हुआ कसौटी जिंदगी की 2

अब TV से होगी वीडियो कॉलिंग, जानिए कैसे ?

बिग बॉस 12: श्रीसंत ने थूका दीपक के नाम पर, अब दीपक करेंगे पेशाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -