हिना खान को नहीं आती कुकिंग लेकिन...

टीवी का मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के जरिये घर-घर में अपनी ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री हिना खान इन दिनों जमकर सुर्खियों में है. इस शो में हिना खान ने अक्षरा नाम की संस्कारी बहू का किरदार निभाया था जिसे दर्शको ने बेहद पसंद किया था और हिना की इमेज एक दम सीधी साधी दिखने वाली लड़की जैसे हो गई थी और उनके फैंस भी उन्हें इसी अंदाज में देखना चाहते है.

लेकिन बिग बॉस के घर में आने के बाद हिना की इमेज काफी नेगेटिव हो गई थी. लेकिन फिर भी उनके फैंस ने उनका साथ नहीं छोड़ा और हमेशा उन्हें सपोर्ट किया. ख़ास बात यह है कि, हिना इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में बनी हुई है. हाल ही में उन्होंने अपनी शादी को लेकर कहा कि, उन्हें शादी करने में थोड़ा वक्त लगेगा क्योकि, वह अभी अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ अपनी लाइफ एन्जॉय करना चाहती है.

इसके अलावा उनका कहना है कि, फिलहाल वह अपने करियर पर ध्यान देना चाहती है. इसके आगे हिना का कहना है कि, उन्हें कुकिंग नहीं आती लेकिन जब शादी होगी तब सीख लेगी. जैसा की आप सभी जानते है कि, हिना बिग बॉस के घर में जाने के बाद काफी मशहूर हो गई और आये दिन चर्चा में बनी रहती है. यही नहीं बल्कि, इन दिनों उन्हें फिल्मो के ऑफर भी मिल रहे है. अब देखना ये है कि, टीवी की ये मशहूर हसीना बड़े परदे पर कब आगाज करती है.

ये भी पढ़े

अर्शी खान के बाद हिना खान ने की शिल्पा शिंदे से दोस्ती

'द रीमिक्स' ना कोई ड्रामा और ना कोई स्क्रिप्ट- करण टेकर

Holi Special : होली पर ये होता है भांग का महत्व

सरोगेसी से जन्मी अपनी बच्ची को लेकर किम ने कही ये बड़ी बात

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News