हिमेश रेशमिया संग शैनन ने किया टिक-टॉक गाना, वीडियो वायरल

इन दिनों अपनी फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर को लेकर हिमेश रेशमिया लगातार चर्चा में बने हुए है. अबतक फिल्म के कई गाने रिकॉर्ड किए जा चुके हैं. बता दें कि हाल ही में सुर्खियों में आई रानू मंडल ने इस फिल्म के लिए हिमेश के साथ तीन गाने रिकॉर्ड किए हैं. वहीं अब इसका एक और नया गाना रिकॉर्ड किया गया है. गाने का नाम है टिक टॉक.

फिलहाल म्यूजिक वीडियो में अक्षय कुमार-नूपुर सेनन के रोमांटिक अंदाज ने दर्शकों को बनाया दीवाना, यहाँ देखे

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार टिक टॉक गाने को हिमेश के साथ प्लेबैक सिंगर कुमार सानू की बेटी शैनन ने रिकॉर्ड किया है. हिमेश ने इसकी वीडियो शेयर करते हुए फैंस को इस गाने को शेयर करने और टिक टॉक चैलेंज के लिए भी कहा. वीडियो में देखा जा सकता है कि हिमेश और शैनन इस टिक टॉक गाने को गा रहे हैं. साथ ही हिमेश रेशमिया ने अपने पोस्ट में बताया कि फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर का ऑफिशियल ट्रेलर और आशिकी में तेरी का वीडियो भी इसी महीने रिलीज ​कर दिया जाएगा 

तीस हजारी मामले में बोली, बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कुमार शानू की बेटी शैनन का पूरा नाम सना कुमार सानू भट्टाचार्या है. शैनन 18 साल की है और अमेरिकन सिंगर और राइटर है. बात करें फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर की तो इसमें हिमेश के साथ पंजाबी एक्ट्रेस सोनिया मान स्क्रीन शेयर कर रही है.

अमीषा पटेल की हॉटनेस ने सोशल मीडिया पर ढहाया कहर, फैंस ने की जमकर तारीफ

मरजावां का गाना किन्ना सोना पोस्टर जारी, रोमांटिक अंदाज ने फैंस को बनाया दीवाना

सेटेलाइट शंकर का गाना 'जय हे' रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

Related News