15 मार्च को रिलीज होगा हिमांशी खुराना का गाना 'जट नाल यारी'

पंजाब में अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीतने वाली हिमांशी खुराना ने अपने नए गाने की रिलीज डेट का एलान कर डाला है। हिमांशी जल्द ही 'जट नाल यारी' गाने में दिखाई देने वाली है। इसी गाने के एक पोस्टर को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- 'JATT NAAL YAARI releasing on 15th March @jordansandhu @iamhimanshikhurana @kiddworldwide @arjanvirkofficial@b2getherpros@sumeetsinghm@sagamusic' आप देख सकते हैं इसमें वह बंदूक थामे जॉर्डन संधू संग दिखाई दे रहीं हैं। वैसे इस गाने के धमाकेदार होने के बारे में कहा जा रहा है।

आप तो जानते ही होंगे जॉर्डन अपने बेहतरीन गानों के लिए हमेशा से चर्चाओं में रहे हैं। बात करें हिमांशी के बारे में तो वह बीते दिनों ही अपने गाने बोले सुरमा को लेकर चर्चाओं में रहीं थीं। उनका यह गाना बहुत चर्चाओं में रहा था। वैसे आप सभी जानते ही होंगे हिमांशी इन दिनों आसिम रियाज को डेट कर रहीं हैं। वहीं बीते दिनों से उनके और आसिम के ब्रेकअप की खबरें जोरों पर थीं। लगातार यह खबरें आ रहीं थीं कि दोनों अलग हो गए हैं। वैसे इन खबरों पर दोनों ने विराम भी लगा दिया है।

बीते दिनों ही हिमांशी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिस पर आसिम ने कमेंट कर सबका मुंह बंद कर दिया था। आप सभी को बता दें कि हिमांशी और आसिम की पहली मुलाकात 'बिग बॉस' के 13वें सीजन में हुई थी। यहीं दोनों ने होस्ट सलमान खान के सामने अपने रिश्ते को कबूल किया था। उसके बाद दोनों घर से निकले और कई गानों में नजर आए।

अब दिल्ली के सरकारी हॉस्पिटल में मुफ्त में लगेगी कोरोना की वैक्सीन

पंजाब सरकार में जूनियर इंजीनियर पदों पर निकली बंपर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

फेसबुक पर भड़के अमिताभ, पूछा- 'पेज लुक और फीचर्स क्यों बदलते रहते हैं'

Related News