फेसबुक पर भड़के अमिताभ, पूछा- 'पेज लुक और फीचर्स क्यों बदलते रहते हैं'
फेसबुक पर भड़के अमिताभ, पूछा- 'पेज लुक और फीचर्स क्यों बदलते रहते हैं'
Share:

अमिताभ बच्चन को उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। अमिताभ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन उनके पोस्ट और ट्वीट चर्चाओं में आ जाते हैं। आप देखते होंगे वह फेसबुक से लेकर ट्विटर तक पर अपनी पोस्ट के चलते सुर्ख़ियों में छाये रहते हैं। अब हाल ही में फेसबुक पर अमिताभ गुस्से में नजर आए। जी दरअसल, बिग बी को फेसबुक के बार-बार फीचर्स बदलना पसंद नहीं आया है और इसी पर नाराज होकर उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट किया। इस पोस्ट में अमिताभ ने लिखा, 'फेसबुक…आप पेज लुक और फीचर्स क्यों बदलते रहते हैं और फिर…' आप देख सकते हैं अपनी इस पोस्ट के साथ उन्होंने गुस्से वाला इमोजी भी पोस्ट किया है।

वैसे इस समय अमिताभ का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट को देखकर कोई कह रहा है आपके ऐसे पोस्ट को पढ़कर मजा आता है। वहीं कोई अमिताभ से अपनी परेशानी बता रहा है और अपना दुखड़ा रो रहा है। वैसे एक यूजर ने तो यह तक कमेंट किया है, 'हां सर फेसबुक हर 3 महीने में फीचर्स चेंज करता है और नए फीचर्स को समझने में परेशानी होती है।' काम के बारे में बात करें जल्द ही अमिताभ फिल्म झुंड में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की रिलीज डेट कई बार आगे बढ़ाई जा चुकी है। लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट कन्फर्म हो चुकी है।

जी दरअसल फिल्म को आने वाले 18 जून को रिलीज किया जाने वाला है। वैसे अमिताभ ने इस बारे में खुद जानकारी दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है, 'कोविड ने हमें कई झटके दिए ।। लेकिन अब वापसी का समय है..!! हम उन दिनों में वापस आ गए हैं ।। “जून” 18 जून 2021 को रिलीज हो रही है !!' उनके इस कैप्शन के साथ उन्होंने ऐलान कर डाला है कि फिल्म 18 जून को पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

लाल साड़ी पहन बारिश में जमकर नाची उर्वशी रौतेला, वीडियो देख फैंस हुए पागल

सिंधिया पर राहुल के बयान पर नरोत्तम का वार, बोले- राजस्थान में प्रयोग कर लो, पायलट को CM बना दो

MP: कैबिनेट बैठक में हुई अहम प्रस्तावों पर चर्चा, लिए गए बड़े फैसले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -