शिमला में जलकर खाक हुए 8 घर

हिमाचल प्रदेश: शिमला से हाल ही में एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ आठ परिवारों ने रातोंरात अपने घर खो दिए हैं। हुआ यूँ कि यहाँ आठ परिवार के लोगों के सामने उनका अशियाना धू-धू कर जलता चला गया। इस हादसे को बीते रविवार आधी रात का बताया जा रहा है। इस दौरान लोग अपने घरों में सुकून की नींद सो रहे थे लेकिन तभी अचानक आग लगी और फैलते-फैलते चार मंजिला लकड़ी के 8 घरों को अपनी चपेट में ले लिया।

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक, चार मंजिला लकड़ी के घर में 20 कमरे थे और सभी जलकर खाक हो गए, जिसके चलते आठ परिवार एक ही झटके में बेघर हो गए। वहीं वहां रहने वाले गाँव के लोगों ने तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग की लपटों पर काबू पाया। वहीं इस दौरान अन्य घरों को आग की चपेट में आने से बचा लिया। गाँव के लोगों द्वारा आग बुझाए जाने के बाद आज यानी रविवार तड़के करीब 3 बजे फायर ब्रिगेड नेवार घाटी में स्थित गाँव पहुँची।

इस बारे में अधिकारियों ने बताया कि 'अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।'इस बारे में उन्होंने जानकारी दी है कि, 'अभी तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं मिली है और इससे हुए नुकसान का आकलन किया जा रहा है।'

'जी रिश्ते अवॉर्ड्स 2020' में अर्चना बनी अंकिता लोखंडे, दिया सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट

बीजेपी नेता के आरोपों पर बोले AIUDF प्रमुख- 'कानूनी कार्रवाई करूँगा'

कुछ इस तरह आप करेगें अपने लक्ष्य का निर्धारण, तो अवश्य सफलता पायेगें

Related News