भारत नेपाल सीमा के साथ देश में कई जगहों पर हाई अलर्ट, लखनऊ में संदिग्ध अभी भी पकड़ से दूर

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में संदिग्ध आतंकवादी होने की सुचना के बाद पुलिस प्रशासन तथा उत्तर प्रदेश एटीएस द्वारा कार्यवाही को अंजाम दिया जा रहा है. वही कानपुर में भी दो संदिग्ध आतंकवादी को गिरफ्तार किया गया है. इसके साथ आज सुबह भोपाल उज्जैन पैसेंजर में हुए ब्लास्ट के बाद अब भारत नेपाल सीमा पर हाई अलर्ट जारी किया गया है. भारत नेपाल सीमा के साथ देश के कई बड़े शहरों में भी हाई अलर्ट संबंधी सुचना मिली है. जिसमे लखनऊ, कानपुर, नोएडा सहित अन्य शहरों में हाई अलर्ट जारी किया गया है.

बता दे कि आज सुबह लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके संदिग्ध के होने की एटीएस को खुफिया जानकारी मिली थी, जिसके बाद दबिश दी गयी थी, किन्तु आतंकवादी द्वारा खुद को कमरे में बंद कर लिया गया था. आतंकवादी के पास बड़ी मात्रा में हथियार बताये जा रहे है. उसने सरेंडर करने से इंकार कर दिया है, किन्तु सुरक्षा बल उसे जिन्दा पकड़ना चाहता है. वही दूसरी घटना में कानपुर से भी दो संदिग्ध लोगो को पकड़ा गया है. जो बड़ी आतंकी घटना को अंजाम देने की फ़िराक में थे.

दूसरी और मध्यप्रदेश में भोपाल उज्जैन पैसेंजर में हुए ब्लास्ट में भी कुछ संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है. जिसके बाद भारत नेपाल सीमा पर हाई अलर्ट घोषित किया गया है. देश के कुछ शहरों में भी सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ाया गया है. 

कानपूर में भी पकड़ाया ISIS का संदिग्ध आतंकवादी, लखनऊ में एनकाउंटर जारी

लखनऊ में मिला संदिग्ध आतंकी, सुरक्षा बल की मुठभेड़ जारी

MP : भोपाल-उज्जैन पैसेंजर ट्रेन में ब्लास्ट, 12 लोग जख्मी

 

Related News