सिरदर्द बने नेताओं पर सख्त हुई पार्टी

लखनऊ: अपने नेताओ के बीच हातपै से  परेशान मुख्यमंत्री योगी अब बेहद गुस्से मे है. सीतापुर जिले के महोली तहसील में कंबल वितरण के दौरान धौरहरा सांसद रेखा वर्मा और महोली से विधायक शशांक द्विवेदी के बीच हुई हाथापाई को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नाराजगी जताते हुए सांसद रेखा वर्मा कि क्लास ली है. वही दूसरी तरफ सार्वजनिक रूप से पार्टी की छवि खराब करने को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष महेंद्र पांडे ने भी बेहद गंभीरता से लिया है, इसके चलते सांसद और विधायक को नोटिस भेज कर स्पष्टीकरण मांगा गया है.

सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद बीजेपी सांसद रेखा वर्मा ने कहा सफाई देते हुए कहां कि कंबल वितरण के दौरान कुछ लोगों की जल्दी कंबल पाने के लिए आपस में भिड़ंत हो गई थी. मैंने उन्हें शांत करने की कोशिश की और पुरे मामले को मीडिया ने गलत तरीके से दिखाया है. उन्होंने कहां की मैने इस पर पार्टी को अपनी सफाई दे दी है. गौरतलब है कि सीतापुर के महोली तहसील में गरीबों को कंबल वितरण करने के दौरान सांसद और विधायक आमने सामने हो गए थे. बात हाथापाई तक पहुंच गई थी. विधायक समर्थनों ने सांसद के निजी सचिव को पीट डाला, इसके बाद सांसद ने हाथ में चप्पल निकाल कर एस.डी.एम. और विधायक को धमकी दे डाली.

तहसील परिसर में जनता के सामने पार्टी इमेज को आघात पंहुचा जिस पर आला कमान भी खफा है . जिसके कारण इस तरह के वाकिये को दोबारा न दोहरया जाये इस हेतु पार्टी अनुशासनाहीनता को लेकर सख्त कदम उठाने के मूड में है.

करणी सेना ने फिर दी चेतावनी

यूपी के 24 जिलों में होगी लोक अदालत की स्थापना

यूपी में आलू को लेकर सियासत जारी

 

 

Related News