'उन्होंने मेरे साथ कुछ करने की कोशिश की...', कास्टिंग काउच पर बोला ये मशहूर एक्टर

टेलीविज़न के मशहूर अभिनेता मोहित मलिक ने कास्टिंग काउच पर अपने साथ हुई एक घटना का खुलासा किया है। मोहित ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए कहा, मैंने भी कास्टिंग काउच का सामना किया है। मोहित मालिक ने कहा कि आरम्भ में मुझे बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। काम के लिए सभी को बहुत धक्के खाने पड़ते हैं। मुझे आज भी याद है मेरा पहला शो  'कहां हूं मैं' ऑन एयर ही नहीं हुआ। 

अपने एक इंटरव्यू के चलते खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 के प्रतियोगी मोहित मालिक ने बताया आरम्भ में मुझे पता नहीं था अभिनय कैसे होता हैं, न ही इस क्राफ्ट के बारे में पता था। किन्तु समय के साथ अब मैं अभिनय सीख चुका हूं। आरभिंक दिनों में एक फिल्म निर्माता ने मुझे अपने घर फिल्म की बात करने के लिए बुलाया। किन्तु वहां उन्होंने मेरे साथ कास्टिंग काउच करने का प्रयास किया। जिसे मैं तुरंत समझ गया तथा वहां से फौरन भाग गया। ये एक ऐसा इंसिडेंट हैं जो मुझे अब तक याद है।

वही जब मैंने इस इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था तब मुझे अभिनय क्या होता है? कैसे होता है इसकी उतनी समझ नहीं थी। मुझे आज भी याद है एक बड़े प्रोडक्शन हाउस ने एक बार मुझे एक किरदार का ऑफर दिया जिसके लिए मैंने दूसरे काम को इंकार कर दिया। किन्तु कुछ दिनों पश्चात् उन्होंने मुझसे कहा कि मैं उस किरदार के लिए फिट नहीं हूं। मुझे उस वक़्त कुछ भी समझ नहीं आया। यदि मैं किरदार के लिए फिट नहीं था तो मुझे पहले हां किया गया। मैंने उसके कुछ सीन तक शूट कर दिए थे। अभिनेता मोहित ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मुझे करियर के आरभिंक समय में नहीं पता था कि असल में मैं ये काम क्यों कर रहा हूं क्या मैं ये काम रुपयों के लिए कर रहा हूं, या फेम चाहिए या मुझे इस प्रोफेशन से कुछ और चाहिए। वक़्त के साथ आहिस्ता-आहिस्ता मैंने अभिनय सीखा तथा इसीलिए अब मैं इस प्रोफेशन में आने वाले सभी लोगों को केवल एक ही एडवाइस देता हूं कि अभिनेता बनने से पहले अभिनय की किसी भी प्रकार की प्रोफेशनल ट्रेनिंग कर लेनी चाहिए। जिससे कभी भी कोई आपको न्यूकमर समझ कर आपका लाभ न उठा सके। जैसा आरम्भ में मेरे साथ हुआ।

निया शर्मा ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देखकर छूटे फैंस के पसीने

शहनाज गिल ने जताई इस एक्टर संग काम करने की इच्छा, जानिए क्या कहा?

इंगेजमेंट से एक दिन पहले बिगड़ा इस एक्ट्रेस का चेहरा, देखकर चौंके फैंस

Related News