क्या आपने देखा है फेसबुक का नया celebration tool

सोशल मीडिया वेबसाइट फेसबुक पर हर दिन किसी ना किसी का बर्थडे आता रहता ही है. उसके अलावा 30 हज़ार यूज़र्स में से 1 किसी ना किसी को तो विश करता ही है. अब फेसबुक पर लगभग 45 मिलियन यूज़र्स किसी ना किसी को कुछ नए फीचर्स के साथ बर्थडे विश करते है. फेसबुक की माने तो इस नए फीचर को डिजाइन बर्थडे को और इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए किया जाता है. फेसबुक ने सेलिब्रेशन टूल पर दो नए अपडेट जारी किये है. जिनमे  फेसबुक के बर्थडे टूल में यूज़र्स को उनके बर्थडे नॉन प्रॉफिट डोनेशन मिलेगा.

वही, यूजर नए वीडियो ऑप्शन के साथ हैप्पी बर्थडे पोस्ट भी कर पायेगा. पहले फीचर के चलते प्लेटफॉर्म को छोड़े बिना यूज़र्स को बिना कारण के डोनेशन करना होगा. जिसके बाद बर्थडे के दो महीने पहले, यूज़र्स को एक नोटिफिकेशन मिलेगा. जिसके समर्थन के लिए एक नॉन पोरफिट सेलेक्ट की अनुमति देती है. फेसबुक की माने तो बर्थडे कैंपेन  में यूज़र्स को फेसबुक पर 750,000 नॉन प्रॉफिट ऑर्गनाइज़ेशन में से एक को सीपोर्ट काने की अनुमति देता है. अभी यह फीचर उस में पेश किया जा रहा है. इसके भारत में आने की बात पर अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

अपनी फोटोज को रंगे और भी कलर में Pixelovo app के साथ

Adobe फोटोशॉप की जगह पर काम में ले सकते है इन फोटो एडिटिंग सॉफ्टवेयर को

इन App के माध्यम से स्वतंत्रता दिवस और गणतंत्र दिवस को बना सकते है कुछ खास

 

Related News