नई लेने के लिए बना चुके है अपना मन...तो ये है विकल्प

इंडियन मार्केट में SUV कारों की डिमांड में लगातार बढ़ोत्तरी होने लगी है, जिसे देखते हुए कार निर्माता कंपनियां इंडियन मार्केट में बड़ा दांव खेलने वाली हैं. इसके लिए अगले कुछ महीनों में इंडिया में 5 नई SUV कारें आने वाली हैं. तो चलिए जानते हैं कौन सी कारों की होगी बाजार में एंट्री कर ली है. 

13 सीटर फोर्स गुरखा 5-डोर: फोर्स जल्द ही गोरखा 5-डोर को लेकर आने वाली है. यह कार 13-सीटर, 7 सीटर और 9-सीटर के विकल्प में आएगी. इस कार में 2.6L FM CR इंजन भी दिया जा रहा है. 

महिंद्रा थार 5-डोर: महिंद्रा अपनी थार को 5-डोर वैरिएंट में पेश किया जाने वाला है. यह कार Scorpio N प्लेटफॉर्म के मॉडिफाइड वर्जन पर तैयार की जाएगी. 

टाटा सफारी फेसलिफ्ट: Tata Motors अपनी लोकप्रिय SUV सफारी का फेसलिफ्ट वर्जन लाने वाली है. इस कार में 2.0L स्टेलेंटिस-सोर्स डीजल इंजन और एक पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल रहा है.  

निसान एक्स-ट्रेल: निसान इंडिया में जल्द ही अपनी एसयूवी एक्स ट्रेल को पेश कर दिया गया है. कंपनी देश में इस कार की टेस्टिंग भी पूरी कर चुकी है. लेकिन इसके पहले कम्पनी अरकाना SUV को लाने वाली है. 

महिंद्रा XUV400 इलेक्ट्रिक:  महिंद्रा की XUV400 इलेक्ट्रिक कार जल्द ही बाजार में सेल की जाने लगी है. कंपनी इसे पहले ही पेश कर चुकी है. यह XUV300 का इलेक्ट्रिक वैरिएंट है.

नौ लाख रुपये के बजट में भी आ जाएगी ये शानदार कार

8 लाख से भी कम दाम में मिल रही है जबरदस्त कार

जल्द ही भारत में भी दस्तक देगी दुनिया की सबसे बेहतरीन इलेक्ट्रिक कार

Related News