डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने शराब घोटाले को लेकर कही यह बात

बहुप्रसिध्द शराब घोटाले की जांच में उलझी एसईटी एक बार फिर हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के निशाने पर है. डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला एसईटी काम से संतृष्ट नही है. उन्होंने कहा है कि एसईटी न तो गृह मंत्रालय द्वारा बनाई गई और न ही आबकारी मंत्रालय की ओर से. हमसे तो एक-एक अधिकारी का नाम लिया और पुलिस के अधिकारी का नाम आने से पहले आबकारी विभाग ने अपने अधिकारी का नाम दे दिया.

ट्रंप सरकार ने की बड़ी मांग, कहा-ओबामा केयर को खत्म किया जाए

अपने बयान में उन्होंने साफ किया कि यह घोटाला नहीं पुलिस के मालखाने से शराब की चोरी हुई है. उन्होंने कहा कि एसईटी का जो दायरा है, उसके अंदर हमने सारी जानकारी मुहैया करवा दी है. इसके अलावा एसईटी को आगे की कोई जानकारी चाहिए तो उसकी शक्तियों के विस्तार के लिए मुख्यमंत्री अनुमति देंगे.

'कोरोना की दूसरी लहर में मारे जा सकते हैं लाखों लोग', WHO ने दी चेतावनी

विदित हो कि गृह मंत्री अनिल विज अभी तक एसईटी की जांच का इंतजार कर रहे हैं. बार-बार वह ये कहते हैं कि एसईटी अपना काम कर रही है. जांच पूरी होने के बाद ही इस मामले में मैं कुछ बोलूंगा. वही, विज के अनुसार, एसईटी ने एक बार फिर से सरकार को पत्र लिखा है कि आबकारी विभाग कागज नहीं मुहैया करा रहा है. इसके बाद दुष्यंत ने फिर से जवाब देने के साथ ही यह साफ कर दिया है कि एसईटी को अगर अपने दायरे से बाहर आकर जांच करनी है तो वह अपने पहले सीएम से अनुमति ले.

चलती 'कार' में सेक्स कर रहे थे 'संयुक्त राष्ट्र' के कर्मचारी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

स्कॉटलैंड के ग्लासगो सिटी सेंटर में चाकूबाजी, तीन लोगों की मौत, 6 घायल

अमेरिका ने वीजा पर लगाई पाबंदी तो तिलमिलाया चीन, कही ये बात

Related News