हरियाणा में कैबिनेट का शपथ ग्रहण आज, मंत्री पद की दौड़ में हैं ये बड़े नाम

चंडीगढ़: हरियाणा में भाजपा-JJP सरकार में आज (14 नवंबर) को नए मंत्रियों को शपथ ग्रहण करवाई जाएगी. आज सुबह 11 बजे गवर्नर सत्यदेव नारायण आर्य मनोहर लाल खट्टर सरकार के मंत्रियों को शपथ ग्रहण करेंगे. बता दें कि अभी तक हरियाणा में कैबिनेट नहीं बन सका है. हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि JJP या भाजपा से कितने मंत्री शपथ लेंगे और उन्हें कौन-कौन सा विभाग मिलेगा.

किन्तु खबर है कि आज पूरा कैबिनेट नहीं बनेगा 7-8 मंत्री ही शपथ लेंगे. इस बीच कई संभावित चेहरों के कैबिनेट में शामिल होने की चर्चाओं ने भी जोर पकड़ लिया है. एक ऐसे ही चेहरे हैं, JJP की टिकट पर हिसार जिला की नारनौंद सीट से चुनाव जीतने वाले रामकुमार गौतम. संभावना है कि उन्हें भी कैबिनेट में शामिल किया जा सकता है. हालांकि महकमा कौन-सा रहेगा यह तो समय ही बताएगा.

आपको बता दें कि विधायक रामकुमार गौतम ने नारनौंद विधानसभा सीट से चुनाव लड़ते हुए हरियाणा के तत्कालीन वितमंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता कैप्टन अभिमन्यु को मात दी है. रामकुमार गौतम का कहना है कि पार्टी के मुखिया जो जिम्मेदारी सौंपेंगे उसे वो पूरी ईमानदारी से निभाकर क्षेत्र के लोगों की सेवा करने का काम करेंगे. हालांकि मंत्री पद की लॉबिंग को लेकर रामकुमार गौतम ने स्पष्ट कर दिया है कि अभी तक उनको कोई सूचना नहीं दी गई है.

कर्नाटक के 17 अयोग्य विधायक भाजपा में होंगे शामिल, मिल सकता है उपचुनाव का टिकट

50-50 फॉर्मूले को अमित शाह ने किया ख़ारिज, कहा- शिवसेना की मांग नहीं स्वीकार नहीं कर सकते

प्रकाश जावडेकर ने संभाला भारी उद्योग मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार, अरविन्द सावंत ने दिया था इस्तीफा

Related News