हरसिमरत कौर ने लगाए केजरीवाल पर बब्बर खालसा को महत्व देने के आरोप

चंडीगढ़। पंजाब मे विधानसभा चुनाव की वोटिंग की गई। इस दौरान शिरोमणि अकाली दल के नेता और केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आलोचना की। इस दौरान उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के खुफिया संगठन आईएसआई स्पांसर हैं। मीडिया में जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार हरसिमरत कौर ने कहा कि सीएम केजरीवाल बब्बर खालसा के लोगों के साथ भोजन करते हैं कथित तौर पर उन्होंने कहा कि बब्बर खालसा के लोगों के साथ रहते हैं।

गौरतलब है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आरोप लगाया था कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल पंजाब में हिंसा भड़काने और फैलाने में लगे हैं। कुछ इस तरह के आरोप अप्रत्यक्षतौर पर और कथित रूप से पूर्व पुलिस अधिकारी केपीएस गिल ने लगाए थे। उन्होंने कहा कि जो विदेशों में निवास कर रहे हैं और कट्टर सिख हैं वे चुनावी अभियानों के दौरान आम आदमी पार्टी की मदद कर सकते हैं।

ऐसे में ये लोग पंजाब में फिर से अपने प्रयास कर सकते हैं। उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर तरह तरह के आरोप लगाए थे।गौरतलब है कि सीएम केजरीवाल पर आरोप लगे थे कि वे खालिस्तान कमांडो फोर्स के पूर्व आतंकी गुरिंदर सिंह के घर रूके थे। दरअसल गुरिंदर इंग्लैंड में हैं। हालांकि सीएम केजरीवाल ने इस मामले में कहा था कि आप पर आरोप लगाए जा रहे हैं वे गलत हैं वे ऐसे लोग लगा रहे हैं जो कि आप के चुनाव अभियान से बौखला गए हैं और वे आम आदमी पार्टी के पंजाब में बढ़ते कदम से घबरा रहे हैं।

पंजाब मेें अब छाऐंगे बादल ही बादल!

पंजाब - गोवा में वोटिंग शुरू, बादल- अमरिंदर की प्रतिष्ठा दांव पर

विधानसभा चुनाव 2017 : गोवा में 9 बजे तक 15% वोटिंग, पंजाब में 8%

Related News