हर्षवर्धन की फिल्म 'पलटन' की शूटिंग हुई पूरी

बॉलीवुड एक्टर 'हर्षवर्धन राणे' ने हाल ही में अपनी फिल्म 'पलटन' की शूटिंग पूरी कर ली है. इसकी जानकारी खुद हर्षवर्धन ने अपने ट्वीटर अकाउंट से दी है. हर्षवर्धन ने ट्वीटर पर अपने जूते की एक फोटो शेयर की है. फोटो के साथ हर्षवर्धन ने कैप्शन लिखा है कि- "पिछले 50 दिन तक वह केवल कीचड़ में रहे, खून को महसूस किया और दुश्मनों से लड़ाई की, अब वह बड़े पर्दे पर फिल्म के आने का इंतजार कर रहे हैं."

 

बता दे हर्षवर्धन ने बॉलीवुड में फिल्म 'सनम तेरी कसम' से डेब्यू किया था. इस फिल्म से ही पाकिस्तानी मॉडल व एक्ट्रेस 'मावरा हुकैन' ने भी बॉलीवुड में एंट्री की थी. लेकिन ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. आपको बता दे हर्षवर्धन को डेट्स की कमी के चलते संजय लीला भंसाली की फिल्म ''गोलियों की रासलीला-रामलीला'' से हाथ धोना पड़ा था. हर्षवर्धन ने सोनी टीवी के शो 'लेफ्ट राइट लेफ्ट' में भी एक छोटा सा किरदार निभाया था.

फिल्म 'पलटन' में लव सिन्हा, जिमी शेरगिल, अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, गुरुमीत चौधरी और हर्षवर्धन राणे जैसे स्टार्स है. ये फिल्म साल 2018 में रिलीज़ होगी. इस फिल्म के अलावा हर्ष वर्धन फिल्म 'यारों की बारात' की शूटिंग में भी व्यस्त है. इस फिल्म में वे सनी लियोनी के साथ नजर आएंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

OMG चिल्ड्रन डे पर तैमूर को मिला 1.30 करोड़ का स्पेशल गिफ्ट...

अगले साल 'जंगली' में आएंगे विद्युत जामवाल

अमृता पुरी ने इमरुन संग रचाई शादी

 

Related News