गुपचुप इस मशहूर अभिनेता ने रचाई सगाई, कहा- 'होने वाली पत्नी... '

तमिल एक्टर और पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट हरीश कल्याण को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उन्होंने अपने फैंस के साथ एक खुशखबरी शेयर की है। आप देख सकते हैं एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड नर्मदा उदयकुमार के साथ सगाई कर ली है। जी हाँ और हरीश ने दशहरे के शुभ दिन पर मंगेतर संग अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर अपनी सगाई की जानकारी लोगों को दी। उनके जानकारी देने के बाद फैंस कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Video: 'मैं बेवकूफ नहीं हूं', पिता का बना मजाक तो बीच में शो छोड़कर चले गए अभिषेक

आपको बता दें कि हरीश ने अपने ट्विटर हैंडल पर सगाई की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- "मेरे पूरे दिल से, मेरे पूरे जीवन के लिए। मुझे अपनी होने वाली पत्नी नर्मदा उदयकुमार का परिचय कराते हुए अत्यंत प्रसन्नता हो रही है। लव यू टू बिट्स। भगवान के आशीर्वाद के साथ, जैसा कि हम हमेशा के लिए शुरू करते हैं, हम आप सभी से, अभी और हमेशा प्यार को दोगुना करना चाहते हैं।"

किन्नर बनीं सुष्मिता सेन, बोलीं- 'ताली बजाऊंगी नहीं, बजवाऊंगी'

अब इस खबर के बाद कपल को फैंस की खूब बधाइयां मिल रही हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें, हरीश कल्याण बिग बॉस तमिल सीजन 1 में अपने अभिनय के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते है। जी हाँ और यहाँ वह सेकेंड रनर अप बने थे। केवल यही नहीं बल्कि इसके अलावा वह सिंधु समवेली, पोरियालन, विल अंबु और प्यार प्रेमा काधल में भी नजर आ चुके हैं। इसी के साथ हरीश के पास अब नूरू कोडी वानाविल, स्टार और डीजल जैसी फिल्में पाइपलाइन में हैं। इनमे उनका धमाकेदार अंदाज नजर आने वाला है।

'सिख गुरुओं को बिना मूंछ के और जीसस क्राइस्ट को क्लीन शेव के दिखा सकते हो', भड़के एक्टर ने पूछा सवाल

अनन्या पांडे को आर्यन खान ने किया इग्नोर, वीडियो देख बोले लोग- 'ड्रग्स केस में नाम लिया था ना'

रेस्टोरेंट में तब्दील हुआ किशोर कुमार का बंगला, विराट कोहली ने दिखाई झलक

Related News