हार्दिक का बयान, चीन को सीखाओ पाकिस्तान जैसा सबक, तो मंत्री ने दिया यह जवाब

नई दिल्ली : एयरफोर्स के लापता विमान एएन-32 का मलबा मिलने के बाद अब इस मामले पर गरमागरम राजनीति भी शुरू हो गई है. विपक्ष इस मुद्दे पर लगातार सरकार पर हमलावर है. वहीं अब गुजरात कांग्रेस के स्टार नेता हार्दिक पटेल ने विमान गायब होने का चीन से कनेक्शन जोड़ते हुए सर्जिकल स्ट्राइक की बात उसके ली कही है. इस पर मोदी सरकार के मंत्री किरण रिजिजू ने उन्हें जवाब दिया.

हार्दिक पटेल ने कहा है कि," चीन मुर्दाबाद था और मुर्दाबाद ही रहेगा. चीन को कहना चाहते हैं कि हमारा विमान AN-32 और जवान वापस करे. मोदी साहब चिंता मत करो, हम सब आपके साथ हैं. चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक कीजिए और हमारे जवान को वापिस लाइए." हार्दिक पटेल के इस बड़े बयां पर केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू ने कहा है कि, "आप कांग्रेस पार्टी के एक नेता है, क्या आपको पता है अरुणाचल प्रदेश कहां है?" दरअसल, विमान का मलबा अरुणाचल प्रदेश में मिला है. ऐसे में हार्दिक पटेल की ओर से इसमें चीन कनेक्शन जोड़ने से मंत्री ने साफ तौर पर नाराजगी जाहिर की है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि 3 जून से लापता हुए विमान का अरुणाचल प्रदेश के घने जंगलों में मलबे का कुछ हिस्सा कल मिला है और एयर फोर्स की टीम ने एएन-32 के टुकड़ों को अरुणाचल प्रदेश के लिपो नाम की जगह से 16 किलोमीटर उत्तर में देखा है. वहीं आज से सर्चिंग ऑपरेशन भी शुरू हुआ है. बता दें कि  एएन-32 ने 3 जून को असम के जोरहाट से उड़ान भरी थी. जिसमें इंडियन एयर फोर्स के 13 कर्मी सवार थे. 

खनन घोटाला : रेप के आरोपी गायत्री प्रजापति के घर CBI की छापेमारी, अखिलेश सरकार में रहे मंत्री

गंगा दशहरा पर हरिद्वार में उमड़ी भक्तों की भीड़, सूर्योदय से शुरू हुआ स्नान

आज रायबरेली पहुंचेंगी सोनिया गांधी और प्रियंका वाड्रा, कार्यकर्ताओं से करेंगी चर्चा

सर्च ऑपरेशन के दौरान अरुणाचल प्रदेश में नजर आया एएन-32 एयरक्राफ्ट का मलबा

Related News