नए लुक को लेकर पांड्या हुए ट्रोल

टीम इंडिया के सदस्य हरफनमौला हार्दिक पंड्या अपने प्रदर्शन के दमखम पर बहुत की काम समय में टीम के सदस्य बन चुके हैं. अपने प्रदर्शन से गेंदबाज़ी और बल्लेबाज़ी के कारण पहचाने जाने वाले हार्दिक, मैदान के अंदर और मैदान के बहार अपने लुक्स को लेकर भी काफी फेमस हैं. अपने इस बेहतरीन रवैये के कारण वो युवाओं के स्टाइल आइकॉन बनाते जा रहे हैं. अपनी बिंदास शैली के कारण वे युवाओं के स्‍टाइल आइकन बनते जा रहे हैं.

अभी हाल ही में पंड्या ने एक नया लूप ऑप्ट किया, और इस लुक की फोटोस उन्होंने सोशल मीडिया पर वायरल की. इन पोस्‍ट को जल्‍द ही हजारों की संख्‍या में लाइक्‍स मिले, वहीं 1500 से अधिक लोगों ने इसे रीट्वीट किया. जहां कुछ लोगों ने पंड्या को इस लुक को पसंद किया और मुँह भर-भरकर कर प्रशंसा की वही तो कछ लोग इसे लेकर उन पर निशाना साधने से नहीं चूके.

गौरतलब है कि श्रीलंका के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज के पहले दो मैचों के लिए हार्दिक पंड्या को भारतीय टीम में स्‍थान नहीं दिया गया है. बीसीसीआई की ओर से कहा गया है कि हाल के वर्कलोड और उन्‍हें चोट से बचाने के कारण उन्‍हें टेस्‍ट सीरीज के पहले आराम दिया गया है. इस दौरान पंड्या बेंगलुरू स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी में कंडीशनिंग कैंप मे भी हिस्‍सा लेंगे. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि पिछले कुछ समय से लगातार इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने के चलते चयनकर्ताओं ने उन्‍हें विश्राम दिया है.

गुजरात चुनाव: प्रचार के दौरान राहुल का 'गुजराती' अंदाज

यूरोप में खुलने जा रहा है पहला अंडर वॉटर Subsea रेस्टॉरेंट, देखिये ऐसा होगा नज़ारा

अब पेड़-पौधों की जल्दी ग्रोथ के लिए सुनाएं उन्हें गाना

Related News