एली, उर्वशी के बाद इस एक्ट्रेस के प्यार में डूबे हार्दिक पांड्या

भारतीय क्रिकेट टीम के आॅलराउंडर हार्दिक पांड्या के अफेयर के किस्से आए दिन सुनने में आते रहते हैं। पांड्या को बॉलीवुड हसीनाओं से प्यार है। पहले एली अबराम, उर्वशी रौतेला और अब एक और एक्ट्रेस के प्यार में हार्दिक पूरी तरह से डूब गए हैं। खबरों की मानें, तो इस एक्ट्रेस और हार्दिक के बीच रिश्ता बहुत मजबूत हो चुका है। हालांकि यह दोनों अभी अपने रिश्ते को सार्वजनिक  तौर पर स्वीकार नहीं कर रहे हैं। 

खबरों के अनुसार, इन दिनों हार्दिक पांड्या बॉलीवुड  अभिनेत्री ईशा गुप्ता को डेट कर रहे हैं और दोनों एक—दूसरे के प्यार में पूरी तरह रम गए हैं। हालांकि ​ईशा अभी भी अपने आपको सिंगल बताती हैं। सूत्रों ने बताया कि दोनों ने अभी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है, इसके पीछे मुख्य वजह यह बताई जा रही है कि ईशा बिना किसी कारण के मीडिया अटेंशन नहीं चाहतीं। वह नहीं चाहतीं कि उन्हें लेकर बिना मतलब गॉसिप बने, इसलिए वह अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं कर रही हैं। ​रिपोर्ट्स के अनुसार, हार्दिक का भी यही  मानना है कि जितना पब्लिकली अपने रिश्ते को छिपाया जाए, उतना उनके लिए बेहतर है। खबर है कि दोनों एक—दूसरे के साथ काफी समय ​बिता रहे हैं। वह बाहर भी जाते हैं, लेकिन किसी को भी इस बारे में खबर नहीं होती। 

बता दें कि दोनों के रिश्तों की खबरें पिछले महीने आना शुरू  हुई थीं। इस लव बर्ड्स की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी और दोनों एक—दूसरे को दिल दे बैठे। ऐसी जानकारी मिली है कि यह दोनों अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते हैं, इसलिए हार्दिक  ऐसी छोटी—छोटी चीजें करते रहते हैं, जो ईशा को खुशी दें  और ईशा भी हार्दिक को दिलो—जान से चाहती हैं। हार्दिक और ईशा आपको हमारी तरफ से यही दुआ है कि आपके बीच का प्यार यूं ही बरकरार रहे।

रोहित की तरह किसी को मारते नहीं देखा- पांड्या

सिल्वर गाउन पहनकर ईशा गुप्ता ने बिखेरी बोल्डनेस

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने की बोल्डनेस की हदें पार, शेयर की अश्लील पोज़ में फोटोज

 

Related News