हार्दिक ने दिया विराट को नया चैलेंज तो कप्तान ने दिया ये रिएक्शन

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली टीम के सबसे फिट खिलाड़ियों में शामिल हैं. उनकी फिटनेस को चैलेंज को करना कोई आसान काम नहीं है. टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने कुछ दिन पहले कोहली को पुश-अप चैलैंज दिया था जिसे कोहली ने और ज्यादा मुश्किल बनाकर पूरा किया था. लॉकडाउन के बीच हार्दिक पंड्या अपनी फिटनेस पर काफी मेहनत कर रहे हैं और कोहली को फिर से टक्कर देने के लिए तैयार हैं. कोहली के वीडियो शेयर करने के बाद हार्दिक ने एक बार फिर उन्हें नया चैलेंज दे दिया है.

हार्दिक पंड्या का नया चैलेंज: हार्दिक ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह शर्ट लेस होकर जिम में दिखाई दे रहे हैं. वीडियो शुरू होती ही वह उसमें पुशअप करते हुए दिखते हैं. हालांकि इन पुशअप की खास बात यह है कि इस दौरान वह शरीर के पीछे ताली बजाते दिख रहे हैं. ऐसा करना आसान नहीं होता है. इससे पहले कोहली पुशअप करते हुए आगे तालियां बजाते हुए दिख रहे थे. पंड्या ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'भाई मैं हमेशा आपके साथ हूं. के एल राहुल और क्रुणाल पंड्या तुम लोग भी कोशिश करना चाहोगे.' इस वीडियो पर कमेंट करते हुए विराट कोहली ने लिखा, 'उम्दा काम किया है हार्दिक.' वहीं हार्दिक की फिटनेस को देखकर उनकी मंगेतर खुद को रोक नहीं सकी. उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, 'मेरा बेबू सबसे बेस्ट है.'

हार्दिक को है वापसी का इंतजार: 2018 एशिया कप के दौरान हार्दिक के पीठ में चोट लगी थी. वहीं पिछले साल उन्होंने सर्जरी कराई थी जिसके कारण वह लंबे समय तक टीम से बाहर रहे थे. साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही सीरीज में उन्हें वापसी करनी थी हालांकि पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया और इसके बाद पूरी सीरीज को कोरोना वायरस के डर के कारण रद्द कर दिया गया.

जब पीवी सिंधु से शादी करने की जिद कर बैठा 70 वर्षीय बुजुर्ग, दी थी अगवा करने की धमकी

चीनी शटलर लिन डैन ने अंतरराष्ट्रीय करियर को कहा अलविदा

फुटबॉल खिलाड़ियों के लिए बड़ी खबर, माफ़ हुई रजिस्ट्रेशन फीस

Related News